बस स्टैण्ड पर जाम की समस्या से नहीं निजात

कस्बे के बस स्टैण्ड पर वाहनों के संचालन एवं उनके ठहराव को लेकर स्थानीय थाना पुलिस की ओर से कोई प्रबंध

By: मुकेश शर्मा

Published: 19 Apr 2016, 11:59 PM IST

रुदावल।कस्बे के बस स्टैण्ड पर वाहनों के संचालन एवं उनके ठहराव को लेकर स्थानीय थाना पुलिस की ओर से कोई प्रबंध नहीं होने से हर समय जाम की समस्या रहती है। ऐसे में छोटे वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी होती है।

क्षेत्र के दुकानदार भी ग्राहकी खराब होने पर परेशान रहते हैं। बस स्टैण्ड क्षेत्र के लोगों की शिकायत है कि ट्रैक्टर ट्रॉली और अन्य बड़े वाहन चालक अपने वाहनों को सड़क पर ही खड़े कर सामान खरीदने चले जाते हैं। सड़क पर वाहन के खड़े होने पर अन्य वाहनों के आने के बाद वाहनों की कतार लग जाने के बाद जाम के हालात बन जाते हंै। बस स्टैण्ड पर जाम से आमजन के अलावा इस मार्ग पर होकर निकलने वाले रोगी वाहनों को भी परेशानी होती है। बस स्टैण्ड पर हर समय जाम की स्थिति के कारण वाहन चालकों में झगड़ा होने की सम्भावना रहती है। यही स्थिति मंगलवार व शनिवार को कस्बे के हनुमान मंदिर पर रहती है। यहां भी वाहनों के सड़क पर खड़े किए जाने व सड़क सीमा में दुकानें लगने से जाम की समस्या से श्रद्धालुओं को जुझना पड़ता है।

नकली ऑयल बेचने के आरोपित जेल भेजे

भरतपुर ञ्च पत्रिका. थाना उद्योगनगर पुलिस ने नकली ऑटो ऑयल बेचने के आरोप में पकड़े आरोपितों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। थाना प्रभारी धर्मराज चौधरी ने बताया कि गांव रारह से नकली ऑटो ऑयल बेचने के आरोप मेें पकड़े आरोपित इकराम निवासी ओल थाना फरह जिला मथुरा व तेज सिंह जाट निवासी रारह को कोर्टमें पेश किया, जहां से इन्हें जेसी कर दिया।
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned