script

भाेजनथाली मेले में अश्लील डांस का मामला, कलेक्टर ने मांगी रिपाेर्ट

locationभरतपुरPublished: Sep 02, 2017 10:22:00 am

अश्लील डांस के मामले में कलेक्टर डाॅ. एन के गुप्ता ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए उपखंड अधिकारी आैर पुलिस अधीक्षक काे कहा गया है।

Bhojan Thali Fair
भरतपुर। कामां में भाेजनथाली परिक्रमा मेले में अश्लील डांस के मामले में जिला कलेक्टर ने रिपाेर्ट मांगी है। भाेजनथाली मेले के अवसर पर बृज माधुरी कलामंच कुम्हेर के कलाकाराें ने हरिशचंद्र तारावती नाैटंकी के मंचन में अश्लील डांस के मामले में मीन सेना के जिला प्रभारी आेमप्रकाश मीना ने नगरपालिका के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कामां थाने में तहरीर दी है।
आेम प्रकाश मीना ने बताया कि कामां कस्बे में हर साल भगवान श्री कृष्ण की आस्था से जुड़ा भाेजनथाली मेला लगता है। इसके तहत 24 अगस्त की रात नाैटंकी का मंचन हुआ था। कार्यक्रम में मंडली की एक कलाकार ने फिल्म के गाने राम तेरी गंगा मैली हो गई.. गाने पर अश्लील डांस किया था।
नगरपालिका प्रशासन का इस आेर काेर्इ ध्यान नहीं गया। नाैटंकी के समापन के बाद कलाकाराें काे भुगतान भी कर दिया गया। थानाधिकारी राकेश यादव ने बताया कि तहरीर की जांच जारी है। दूसरी आेर कलेक्टर डाॅ. एन के गुप्ता ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए उपखंड अधिकारी आैर पुलिस अधीक्षक काे कहा गया है।
मालूम हाे कि साेशल मीडिया में वीडियाे वायरल हाेने के बाद मामले पर हंगमा मच गया है। फूहड़ नृत्य के दौरान मंच पर पालिका के कर्मचारी व कुछ अतिथि भी बैठे हुए थे। इसके बाद भी किसी ने इस तरह के नृत्य पर कोई आपत्ति नहीं जताई। वीडियो में मंच पर पीछे की तरफ पालिका कर्मचारी और अतिथि भी बैठे नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। साथ सोशल मीडिया के माध्यम से अपना विरोध जताना भी शुरू कर दिया।
भगवान कृष्ण की आस्था से जुड़े भाेजनथाली मेले में अश्लील डांस, वीडियाे वायरल

वायरल वीडियो में एक युवती सफेद साड़ी में डांस करती नजर आ रही है। युवती ने फिल्म में दर्शाए गए सीन्स के ऐसे डांस करती नजर आ रही है। डांस में पहले यह युवती एक पानी से भरी मटकी लेकर मंच पर आती है और फिर थोड़ी देर बाद पानी से भरी मटकी को खुद पर बार-बार उंडेलती है। युवती के कपड़े पारदर्शी हो जाते हैं। भोजन थाली मेला जिले का प्रमुख मेलों में से एक है। 

ट्रेंडिंग वीडियो