scriptऐसी भिड़ंत की मौके पर ही… | On the occasion of such a fight ... | Patrika News

ऐसी भिड़ंत की मौके पर ही…

locationभरतपुरPublished: Oct 23, 2019 10:24:55 pm

Submitted by:

pramod verma

रुदावल. गांव निभेरा के निकट बांध के पास बुधवार शाम दो बाइकों की भिडं़त में बाइक सवार चारों जने घायल हो गए। इनमें

ऐसी भिड़ंत की मौके पर ही...

ऐसी भिड़ंत की मौके पर ही…

रुदावल. गांव निभेरा के निकट बांध के पास बुधवार शाम दो बाइकों की भिडं़त में बाइक सवार चारों जने घायल हो गए। इनमें दो जनों की एक ट्रेक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर किया गया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
घटना के बाद से ट्रेक्टर-ट्रॉली चालक मौके से ट्रेक्टर-ट्राली को लेकर भाग गया।थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि निभेरा निवासी गुलाबसिंह(40) पुत्र रामभरोसी जाटव, समयसिंह(45) पुत्र जलसिंह जाटव एवं मनोज कुमार (26) पुत्र रामप्रसाद जाटव कस्बे के पास ही एक पत्थर गढ़ाई के कारखाने पर काम करते हंै।
बुधवार दोपहर करीब साढे तीन बजे तीनों जने काम बंद कर अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे। निभेरा बांध के पास सामने से एक बाइक पर आ रहे सैमरामाफी निवासी दलवीर उर्फ दिलीप (28) पुत्र रोशन जाटव की बाइक आपस में भिड़ गई और चारों जने सड़क पर गिर गए।
इस समय रुदावल की ओर से जा रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से निभेरा निवासी गुलाबसिंह जाटव एवं समयसिंह जाटव की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक एवं घायलों को रुदावल पीएचसी पर लाया गया, जहां से घायलों का प्राथमिक उपचार कर भरतपुर रैफर कर दिया।
दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण एवं पुलिस ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को पीछा किया,लेकिन चालक ट्रेक्टर-ट्रॉली को लेकर भाग गया। इस मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। एक ही परिवार के दो जनों की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर से गांव में शोक छा गया।
रुदावल थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर भेज दिया हैऔर मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए है। पुलिस को अभी पीडि़त पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। ट्रेक्टर ट्राली एवं चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो