scriptशराब की दुकानों पर हो रही थी ओवररेट वसूली, अचानक जयपुर से आईं विभागीय टीमें, मची खलबली | Overrate recovery at liquor stores, SDRI Action bharatpur | Patrika News

शराब की दुकानों पर हो रही थी ओवररेट वसूली, अचानक जयपुर से आईं विभागीय टीमें, मची खलबली

locationभरतपुरPublished: Sep 13, 2019 09:37:30 pm

Submitted by:

abdul bari

शराब की दुकानों ( liquor shop ) पर ग्राहकों से ओवररेट वसूलने के मामले में शुक्रवार को जयपुर की एसडीआरआई ( SDRI TEAM ) टीम ने औचक कार्रवाई की। इससे शराब ठेकेदारों में खलबली मच गई। कार्रवाई में ओवररेट ( liquor rate high ) की सही शिकायत मिली हैं, जिस पर इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई ( BHARATPUR CRIME NEWS ) की जा रही है।

शराब की ज्यादा कीमत वसूली को लेकर सख्ती के मूड में प्रशासन, 173 दुकानों पर कार्रवाई

शराब की ज्यादा कीमत वसूली को लेकर सख्ती के मूड में प्रशासन, 173 दुकानों पर कार्रवाई

भरतपुर.
जिले में शराब की दुकानों ( liquor shop ) पर ग्राहकों से ओवररेट वसूलने के मामले में शुक्रवार को जयपुर की एसडीआरआई ( SDRI TEAM ) टीम ने औचक कार्रवाई की। इससे शराब ठेकेदारों में खलबली मच गई। कार्रवाई में ओवररेट ( liquor rate high ) की सही शिकायत मिली हैं, जिस पर इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। उधर, इस कार्रवाई के बाद कई शराब ठेकेदार सतर्क मिले।

अलग-अलग टीमों ने की अचानक कार्रवाई ( BHARATPUR CRIME NEWS )

बताया जा रहा है कि ओवररेट की लगातार शिकायत ( liquor rate ) मिलने पर जयपुर की एसडीआरआई की अलग-अलग टीमों ने शहर समेत अन्य जगहों पर आकस्मिक कार्रवाई की। शहर में 13 दुकानों की जांच गई जबकि शहर के ग्रामीण क्षेत्र में संचालित 2 दुकान और बयाना क्षेत्र में 12 शराब की दुकानों की जांच की गई। इसमें ज्यादातर दुकान अंग्रेजी और कुछ कंपोजिटव की हैं। टीम की जांच में ग्राहकों को ओवररेट पर शराब बेचने की शिकायत सही मिली हैं। कार्रवाई देर शाम तक जारी थी।
पहले भी हो चुकी है ओवररेट की शिकायत

गौरतलब है कि इससे पहले भी जिला कलक्टर से ओवररेट की शिकायत की गई थी। जिस पर जिला कलक्टर ने एसडीएम से जांच कराई, जिसमें शिकायत सही मिली। लेकिन मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो