scriptPeople gathered to pay homage to the ashes of Colonel Bainsla | कर्नल बैंसला की अस्थि कलश को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, किए पुष्प अर्पित | Patrika News

कर्नल बैंसला की अस्थि कलश को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, किए पुष्प अर्पित

गुर्जर आरक्षण समिति के संयोजक स्व.कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा को बयाना भरतपुर रोड पर कई स्थानों पर गुर्जर समाज के लोगों अस्थि कलश पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

भरतपुर

Published: April 04, 2022 09:57:24 pm

भरतपुर. गुर्जर आरक्षण समिति के संयोजक स्व.कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा को बयाना भरतपुर रोड पर कई स्थानों पर गुर्जर समाज के लोगों अस्थि कलश पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। बैंसला की अस्थि कलश पैतृक गांव मूडिया से विसर्जन के लिए हरिद्वार ले जाया जा रहा था। जहां रास्ते में गांव कैमासी में बदनसिंह गुर्जर, रामनिवास शर्मा के सानिध्य में उच्चैन बाइपास पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुमरनसिंह एवं दिलीपसिंह सरपंच एवं अंधियारी तिराहे पर मनोज छाबडी, जयसिंह गुर्जर के सानिध्य में अस्थि कलश पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उम्मेदी नम्बरदार, हंसराम गुर्जर राजेश, मुरलीधर सरपंच, कपूरसिंह, सुरेशचंद आदि मौजूद थे। इसी तरह बयाना क्षेत्र में गुर्जर नेता बैंसला को सोमवार को बयाना में दर्जर भर से अधिक स्थानों पर समाज सहित विभिन्न संगठनों ने श्रद्धांजलि दी। गुर्जर नेता भूराभगत व दीवान शेरगढ़, बलराम कांमर आदि ने बताया कि पीलूपुरा-कारबारी स्थित शहीद स्थल पर गुर्जर समाज की ओर से कर्नल बैंसला को श्रद्धांजलि दी गई। गांव शेरगढ़ के राजेश पायलट स्कूल पर स्कूली बच्चों ने मानव शृंखला बनाकर कर्नल बैसला के अस्थि कलश वाहन पर पुष्प वर्षा कर श्रद्धांजलि दी।
कर्नल बैंसला की अस्थि कलश को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, किए पुष्प अर्पित
कर्नल बैंसला की अस्थि कलश को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, किए पुष्प अर्पित
पुलिस ने तीन नामजद आरोपी किए गिरफ्तार

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाठाकुर में रविवार दोपहर अवैध विद्युत लाइन को उतारने के दौरान गांव के ही एक परिवार के लोग समेत दर्जन लोगों की ओर से विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता पर किए हमले के मामले में पुलिस ने सोमवार को नामजद आरोपियों में से तीन भाइयों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कुछ स्थानों पर दबिश दी। बयाना सीओ अजय शर्मा ने बताया कि रविवार को कनिष्ठ अभियंता मदनमोहन भंडारी गांव खेड़ाठाकुर में अवैध रूप से चल रहे विद्युत कनेक्शन को उतारने के दौरान अवैध विद्युत संचालन करने वालों ने मारपीट कर घायल कर दी। जिसमें उनके हाथ में फ्रेक्चर हो गया। कनिष्ठ अभियंता की हालत गंभीर होने पर भरतपुर रैफर किया, जहां से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में गठित टीम ने कार्रवाई कर सोमवार को आरोपी सुनील सिंह, भानूसिंह एवं दिलीप उर्फ दीपू पुत्र भगवानसिंह ठाकुर निवासी खेड़ाठाकुर को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने रविवार रात अस्पताल पहुंचे जेईएन से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.