scriptPeople hurled stones as miscreants, bike riders fired | बदमाश समझ लोगों ने फेंके पत्थर, बाइक सवारों ने की फायरिंग | Patrika News

बदमाश समझ लोगों ने फेंके पत्थर, बाइक सवारों ने की फायरिंग

शहर में रणजीतनगर बावरिया बस्ती में मंगलवार दोपहर बाद बाइक सवार चार युवक चोरी का मोबाइल खरीदने आए थे। इस दौरान बस्ती के ही कुछ लोगों ने चोर समझ कर पथराव कर दिया।

भरतपुर

Published: December 07, 2021 11:25:59 pm

भरतपुर. शहर में रणजीतनगर बावरिया बस्ती में मंगलवार दोपहर बाद बाइक सवार चार युवक चोरी का मोबाइल खरीदने आए थे। इस दौरान बस्ती के ही कुछ लोगों ने चोर समझ कर पथराव कर दिया। जिस पर बाइक सवारों में से एक जने फायरिंग कर दी। जिससे दहशत फैल गई। भीड़ को देख युवक बाइक को छोड़ भाग निकले। लोगों ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया जबकि तीन युवक मौके से भाग निकले। इस बीच कोतवाली पुलिस को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रामकिशन मय जाब्ते पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पथराव में वह घायल हो गया जिस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मौके से बिना नम्बरी बाइक, तीन जिन्दा व एक कारतूस का खोका बरामद किया है।
बदमाश समझ लोगों ने फेंके पत्थर, बाइक सवारों ने की फायरिंग
बदमाश समझ लोगों ने फेंके पत्थर, बाइक सवारों ने की फायरिंग
रणजीतनगर बावरिया बस्ती में दोपहर करीब 3 बजे बाद पुलिस को सूचना मिली कि बस्ती में चोरी का मोबाइल खरीदने आए कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी है। जिस पर थाना प्रभारी यादव मय जाब्ते बस्ती पहुंचे। जांच करने पर मालूम हुआ कि फायरिंग कर भागने वाले एक युवक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया जबकि तीन बाइक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने मौके से आरोपी राजेन्द्र उर्फ कलुआ पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर निवासी नगला बिलौठी थाना चिकसाना को पकड़ लिया। पत्थर लगने और मारपीट करने से उसके चोट पहुंची जिस पर उसे पुलिस अस्पताल ले गई। पुलिस ने मौके से 12 बोर के 3 व 315 बोर का 1 चला हुआ कारतूस बरामद किया है।

नाबालिग से बलात्कार मामले में आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर पुलिस ने बलात्कार व अप्राकृतिक मैथुन करने के लिए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जिले के एक थाना निवासी व्यक्ति ने गांव के व्यक्ति के खिलाफ गत 28 अक्टूबर को उसकी नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार व अप्राकृतिक मैथुन करने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए अनुसंधान अधिकारी ने मामले ेमें नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.