scriptसोशल मीडिया में फिर हथियार लहराते युवक का फोटो वायरल | Photo of young man waving weapon in social media goes viral | Patrika News

सोशल मीडिया में फिर हथियार लहराते युवक का फोटो वायरल

locationभरतपुरPublished: Jan 23, 2020 10:59:23 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां क्षेत्र की ग्राम पंचायत गढीझीलपट्टी निवासी एक युवक का हथियार के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में फिर हथियार लहराते युवक का फोटो वायरल

सोशल मीडिया में फिर हथियार लहराते युवक का फोटो वायरल

भरतपुर. कामां क्षेत्र की ग्राम पंचायत गढीझीलपट्टी निवासी एक युवक का हथियार के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद पुलिस ने संबंधित व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। बता दें इससे पहले भी कैथवाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल हो चुकी हैं। वहीं, कामां पंचायत समिति में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंचायत चुनाव नहीं हुए हैं।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में गुरुवार को ग्राम पंचायत गढ़ीझील पट्टी निवासी कयूम पुत्र बट्टू मेव का हथियार के साथ फोटो वायरल हो रहा है। उधर, डीग एएसपी बुगलाल मीणा ने बताया कि कैथवाड़ा थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है।
हो चुकी है जमकर फायरिंग


थाना क्षेत्र में सरपंच पद के चुनाव में हार-जीत के बाद पहले कैथवाडा और बाद में गांव सोलपुर पीली में दो पक्षों में टकराव हो चुका है। इसमें अवैध हथियारों से दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग की गई थी। गांव सोलपुर में हुए झगड़े में करीब 24 लोग घायल हो गए थे। जबकि गत दिनों हुए पंचायत चुनाव के चलते थाना क्षेत्र में लाइसेंसी हथियारों को पहले ही थाने में जमा कराया जा चुका है। इस इलाके में पूर्व में हथियारों की फैक्ट्री भी पकड़ी जा चुकी है। इससे पहले गांव झेंझपुरी निवासी एक युवक का अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो