scriptपीएनबी घोटाले की आंच भरतपुर तक पहुंची, बैंक के दो अधिकारी निलंबित | PNB Bank scam: suspended two officer bharatpur Rajasthan | Patrika News

पीएनबी घोटाले की आंच भरतपुर तक पहुंची, बैंक के दो अधिकारी निलंबित

locationभरतपुरPublished: Feb 17, 2018 04:22:01 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पीएनबी के प्रबंधन ने भरतपुर में तैनात दो वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है

PNB Bank scam

PNB SCAM

भरतपुर। पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले की आंच भरतपुर तक पहुंच गई है। पीएनबी के प्रबंधन ने भरतपुर में तैनात दो वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस घोटाले में शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा है। जिस शाखा में घोटाला हुआ है उसमें दोनों अधिकारी वहां पर तैनात थे। वर्तमान में एक अधिकारी शहर की पुरानी बैंक शाखा में तैनात है जबकि एक पीएनबी का मंडल सर ऑफिस में कार्यरत है। बताया जा रहा है कि जिन दो अधिकारियों को बैंक ने निलंबित किया है उनसे भी ईडी जल्द ही पूछताछ कर सकती है।
अधिकारियों के निलंबन पर स्थानीय अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। वह कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। इस संबंध में पीएनबी मंडल कार्यालय का कुछ अन्य अधिकारियों से बातचीत की गई थी तो उन्होंने बताने से इंकार कर दिया। घोटाले में शामिल होने के बाद यहा कार्यालय में कल से ही चर्चाओं का बाजार गर्म गर्म था।
भाजपा कार्यकर्ताओं का दर्द: पब्लिक कहती है, भाजपा वालों की चलती नहीं है..

वहीं देशभर में इस घोटाले को लेकर अभी तक सरकार से लेकर पंजाब नेशनल बैंक सख्ती दिखा चुका है। जहां एक तरफ सरकार नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो वहीं पंजाब नेशनल बैंक ने भी आंतरिक जांच के बाद अपने 8 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। अभी तक पीएनबी ने अपने 18 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। इसमें कई उंचे पद के अधिकारी भी शामिल हैं।
नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का वायरल हुआ वीडियो, विधानसभा में दिनभर चला हंगामा, देखें वीडियो

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गीतांजलि ज्वैलर्स के जयपुर में दो ठिकानों पर छापे मारे। वहीं निदेशालय ने नीरव मोदी के जयपुर समेत देश के अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों की संपत्ति जब्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो