बदमाशों की तलाश में पुलिस ने डांग में दी दबिश

रुदावल थाना क्षेत्र में गत दिनों बदमाशों के उत्पात मचाने के बाद पुलिस ने इलाके में सतर्कता बढ़ा दी।

भरतपुर. रुदावल थाना क्षेत्र में गत दिनों बदमाशों के उत्पात मचाने के बाद पुलिस ने इलाके में सतर्कता बढ़ा दी। पुलिस की टीम लगातार डांग के गांवों में कॉम्बिंग कर रही है। उधर, गढ़ीबाजना व बयाना पुलिस ने भी इलाके में गश्त बढ़ा दी है।
रुदावल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में इलाके के गांव सिरौंद, चुरारी डांग, भवनतला, पहाड़पुर, मांगरैन व छीतरी का नगला आदि समेत कई इलाकों में पुलिस दल के साथ कॉम्बिंग की। उन्होंने बताया कि संभावित स्थानों पर पुलिस टीम की टीम लगातार कॉम्बिंग कर रही है। गौरतलब रहे कि गत दिनों इलाके में बदमाशों ने रुदावल थाना क्षेत्र में कुछ श्रमिकों से मारपीट की और ट्रेक्टर ट्रॉली को पटक दिया था। इस घटना के बाद से पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चला रखा है। एएसपी (एडीएफ) सुरेश खींची ने बताया कि इलाके में सतर्कता बढ़ा दी है, पुलिस की टीम लगातार कॉम्बिंग कर रही हैं। इसी तरह बयाना व गढ़ीबाजना पुलिस ने भी अपने इलाके में सतर्कता बढ़ा दी है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned