scriptगर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा | Pregnant woman dies, family created ruckus | Patrika News

गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

locationभरतपुरPublished: Oct 14, 2019 11:31:12 am

Submitted by:

rohit sharma

शहर के बीनारायण स्थित निजी नर्सिंग होम में शनिवार शाम को एक गर्भवती महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, उसकी रविवार सुबह तबीयत खराब होने पर उसे रैफर कर दिया।

गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

भरतपुर. शहर के बीनारायण स्थित निजी नर्सिंग होम में शनिवार शाम को एक गर्भवती महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, उसकी रविवार सुबह तबीयत खराब होने पर उसे रैफर कर दिया। परिजन उसे दूसरे निजी अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर देख उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय गर्भवती महिला की रास्ते में मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों ने थाना मथुरा गेट में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने मृतका का शाम को जिला आरबीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, परिजनों ने निजी नर्सिंग होम की चिकित्सक डॉ.संगीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मृतका के भांजे सुनील ने बताया कि पिंकी (27) पत्नी गोपाल निवासी छौंकरवाली बासर बीनारायण गेट को शनिवार शाम बीनारायण गेट स्थिति निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। चिकित्सक ने खून की कमी बताई, जिस पर वह उपलब्ध करा दिया। आरोप है कि रविवार सुबह ऑपरेशन नहीं करने पर तबीयत बिगड़ गई और नवजात की मौत हो गई। हालत बिगडऩे पर उन्हें रैफर कर दिया। जिस पर दूसरे निजी अस्पताल ले गए, जहां गंभीर हालत देख उसे जयपुर रैफर कर दिया। परिजन उसे जयपुर लेकर रवाना हो गए, जहां रास्ते में महिला की मौत हो गई। परिजन बाद में मृतका के शव को भरतपुर ले आए और पुलिस को सूचना दी। जिस पर मृतका के शव को मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्जकराई है। पुलिस ने बाद में मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि गर्भवती महिला को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था, जहां तबीयत बिगडऩे पर उसे रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक के खिलाफ इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो