scriptशराब पीते पुलिसकर्मी का फोटो खींचने पर झगड़ा, युवक की पिटाई | Quarrel over taking a photo of a drunk policeman, beating a young man | Patrika News

शराब पीते पुलिसकर्मी का फोटो खींचने पर झगड़ा, युवक की पिटाई

locationभरतपुरPublished: Dec 14, 2019 11:22:03 am

Submitted by:

Meghshyam Parashar

शहर के रेडक्रॉस सर्किल स्थित शराब ठेका पर बैठकर शराब पी रहे एक पुलिसकर्मी का फोटो खींचना युवक के लिए इतना महंगा पड़ गया कि उसे जान बचाने के लिए भागना पड़ा।

शराब पीते पुलिसकर्मी का फोटो खींचने पर झगड़ा, युवक की पिटाई

शराब पीते पुलिसकर्मी का फोटो खींचने पर झगड़ा, युवक की पिटाई

भरतपुर. शहर के रेडक्रॉस सर्किल स्थित शराब ठेका पर बैठकर शराब पी रहे एक पुलिसकर्मी का फोटो खींचना युवक के लिए इतना महंगा पड़ गया कि उसे जान बचाने के लिए भागना पड़ा। हुआ यूं कि युवक ने पुलिसकर्मी का शराब पीते हुए का फोटो खींच लिया था। इस फोटो को वायरल नहीं करने व डिलीट करने की बात को लेकर युवक की पिटाई कर दी। मामला पुलिस के पास भी पहुंचा, लेकिन पुलिसकर्मी मामला शांत कराकर वापस आ गए। हालांकि बाद में पीडि़त युवक की पत्नी ने कोतवाली थाने में अज्ञात पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है। साथ ही दोषी पुलिसकर्मी की फोटो भी उपलब्ध कराई है। रीना पत्नी अमित जाट निवासी गांव टोंटपुर ने तहरीर में बताया है कि उसका पति रेडक्रॉस सर्किल के पास से होकर निकल रहा था। एक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया। जहां पुलिसकर्मी ने रुपए मांगे। 500 रुपए लेने के बाद पुलिसकर्मी ठेके पर चला गया। जहां उसका फोटो खींचने पर संबंधित पुलिसकर्मी झगड़ा करने लग गया। उसने मारपीट भी की। इधर, जब इस प्रकरण को लेकर पुलिसकर्मियों से बात की तो वे एक-दूसरे पर पल्ला झाड़ते हुए मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। उल्लेखनीय है कि डेढ़ माह पूर्व भी चौबुर्जा के पास एक पुलिसकर्मी के नशे में बाइक स्टार्ट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। पुलिसकर्मी ने कुछ लोगों के साथ अभद्रता भी की थी, लेकिन मथुरा गेट थाने से आए पुलिसकर्मी उक्त शराबी पुलिसकर्मी को बचाकर ले गए थे। इससे मामला रफा-दफा कर दिया गया था। इस तरह के कई मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो