scriptबदमाशों की धरपकड़ के लिए मेवात में दबिश, पहुंचने से पहले ही भाग निकले | Raid in Mewat to nab the miscreants, escaped before reaching | Patrika News

बदमाशों की धरपकड़ के लिए मेवात में दबिश, पहुंचने से पहले ही भाग निकले

locationभरतपुरPublished: Jun 28, 2022 09:15:01 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां पुलिस ने सीओ सर्किल पुलिस के सहयोग से ऑनलाइन ठगी सहित वांछित अपराधियों के धरपकड़ के लिए गांवों में दबिश दी।

बदमाशों की धरपकड़ के लिए मेवात में दबिश, पहुंचने से पहले ही भाग निकले

बदमाशों की धरपकड़ के लिए मेवात में दबिश, पहुंचने से पहले ही भाग निकले

भरतपुर. कामां पुलिस ने सीओ सर्किल पुलिस के सहयोग से ऑनलाइन ठगी सहित वांछित अपराधियों के धरपकड़ के लिए गांवों में दबिश दी। लेकिन आरोपी पुलिस की दबिश से पहले ही फरार हो गए। पुलिस की कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया। कई लोग भूमिगत हो गए। थाना प्रभारी दौलत साहू ने बताया कि थाना क्षेत्र के ऑनलाइन ठगों सहित मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधियों को पकडऩे के लिए क्षेत्र के गांव मुरार, मुल्लाका, ढाना, टायरा, उदाका, पालड़ी, कनवाड़ी सहित विभिन्न गांवों में पुलिस बल के साथ दबिश दी। लेकिन आरोपियों को कार्रवाई की भनक लगने से पहले ही फरार हो गए थे। इस कार्रवाई में सीओ प्रदीप यादव सहित कामां, पहाड़ी, जुरहरा सहित पुलिस बल मौजूद था। थाना प्रभारी दौलत साहू ने बताया कि वांछित अपराधियों को पकडऩे के लिए लगातार हमारी कार्रवाई जारी रहेगी।

युवक पर हमले के मामले में मास्टर माइंड गिरफ्तार

डीग कस्बे के कामां गेट स्थित शनिदेव मंदिर पर 25 जून को मंदिर दर्शन करने गए एक युवक पर दो नकाबपोश बदमाशों ने किए हमले के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि 25 जून को मुजेरे वाली गली निवासी दिनेश पुत्र मोहन स्वरूप ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि शनिवार सुबह वह कामंा गेट स्थित शनिदेव मंदिर पर दर्शन के लिए गया था। मंदिर पर दर्शन के दौरान दो नकाबपोश बदमाशों ने उस पर डंडे और सरिया से हमला कर दिया। घटना के बाद पीडि़त युवक ने शहर के ही एक युवक पर हमला करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हमले के मास्टर माइंड सोगर मोहल्ला निवासी जुगनू उर्फ जगदीपसिंह पुत्र श्यामकुमार उर्फ बबलू गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है। उल्लेखनीय है कि वारदात में नकाबपोश बदमाश युवक के सिर पर सरिये से वार कर उसे लहूलुहान हालत में मंदिर के पास ही छोड़ गए थे। घटना के बाद मंदिर पर दर्शन करने आए अन्य लोगों ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने युवक को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो