scriptराहुल गांधी की इस बात से नाराज़ हुए राठौड़, कांग्रेस पार्टी पर किए तीखे प्रहार, तिवाड़ी को भी लिया निशाने पर | Rajendra Rathore Big Statement On Congress | Patrika News
भरतपुर

राहुल गांधी की इस बात से नाराज़ हुए राठौड़, कांग्रेस पार्टी पर किए तीखे प्रहार, तिवाड़ी को भी लिया निशाने पर

www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुरAug 08, 2018 / 04:50 pm

rohit sharma

rathore

rathore

भरतपुर ।

प्रदेश के चुनावी साल में जैसे-जैसे पार्टियां चुनावी तैयारियां तेज करती जा रही हैं वैसे-वैसे ही राजस्थान की राजनीति का सियासी माहौल भी गरमाता जा रहा है। पार्टियों में आए दिन बयानबाजी भी रफ्तार पकड़ रही है। पार्टियों के नेता इन दिनों लगातार एक दूसरे पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं।
हाल ही में राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर बयान दिया। राठौड़ ने कांग्रेस की हैसियत को लेकर तीखा तंज कसा। मंत्री राठौड ने कहा कि कांग्रेस रोड शो ही कर सकती है क्योंकि अब उसकी हैसियत नहीं रही है कि वह आम सभा कर सके।
राहुल गांधी की बात से नारज हुए राठौड़

साथ ही उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गत दिनों लोकसभा में किए व्यवहार को लेकर भी टिप्पणी की । राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी का आचरण संसदीय व्यवस्था के अनुरूप नहीं था जिस तरह उन्होंने प्रधानमंत्री के पास जाकर झुके और बाद में लौटते समय आंख मिचकाई वह बहुत ही गलत परंपरा है। वह यहां पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भरतपुर संभाग में CM की राजस्थान गौरव यात्रा के बारे में जानकारी दी। यात्रा के दौरान इलाके के गुर्जरों की ओर से ना खुशी जताने पर उन्होंने कहा कि कर्नल बैंसला से संपर्क में है और एक परसेंट आरक्षण दिया जा चुका है और जहां आरक्षण नहीं मिला है।
घनश्याम तिवाड़ी को भी लिया निशाने पर

इस दौरान राठौड ने पार्टी के बागी हुए नेता घनश्याम तिवाड़ी पर भी निशाना साधा और कहा कि जो तिवाड़ी जी भाजपा में रहते हुए अनुशासन का पाठ पढ़ाते थे, आज वही अनुशासन तोड़ रहे हैं । इस दौरान राठौड़ ने बताया कि भरतपुर संभाग में गौरव यात्रा करीब 534 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और इस दौरान 15 आम सवाल सीएम करेंगे ।इस यात्रा के दौरान करीब 17 विधानसभा संभाग की कबर होंगी।

Home / Bharatpur / राहुल गांधी की इस बात से नाराज़ हुए राठौड़, कांग्रेस पार्टी पर किए तीखे प्रहार, तिवाड़ी को भी लिया निशाने पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो