scriptपैसे देने से किया इनकार, पिता के मारा हथौड़ा, ले गए लाखों रुपए | Refused to give money, father hit hammer, took away lakhs of rupees | Patrika News

पैसे देने से किया इनकार, पिता के मारा हथौड़ा, ले गए लाखों रुपए

locationभरतपुरPublished: Jan 24, 2022 10:50:55 pm

Submitted by:

rohit sharma

चिकसाना थाना अंतर्गत कच्चा बाग स्थित सड़क किनारे एक मकान में रविवार रात अज्ञात जनों ने सो रहे पिता-पुत्री पर हमला कर दिया। हमलावरों ने हथौड़े से पिता के सिर पर वार किया, जिससे वह अचेत हो गए।

पैसे देने से किया इनकार, पिता के मारा हथौड़ा, ले गए लाखों रुपए

पैसे देने से किया इनकार, पिता के मारा हथौड़ा, ले गए लाखों रुपए

भरतपुर. चिकसाना थाना अंतर्गत कच्चा बाग स्थित सड़क किनारे एक मकान में रविवार रात अज्ञात जनों ने सो रहे पिता-पुत्री पर हमला कर दिया। हमलावरों ने हथौड़े से पिता के सिर पर वार किया, जिससे वह अचेत हो गए। विरोध करने पर पुत्री को धक्का देकर भाग गए। इस बीच बदमाशों ने करीब 4.76 लाख रुपए बिस्तर के नीचे से निकाल लिए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्री को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार नहीं हो पाने पर उन्हें निजी अस्पताल ले गए। वहीं, पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। यहां कच्चा बाग निवासी श्याम सिंह अपने दूसरे मकान में सो रहा था। यहां पर पुत्री रुचि सिंह पढ़ रही थी। रात करीब 12 बजे पुत्री पढ़ाई के बाद सो गई। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे बाद चारदीवारी फांद कर चार अज्ञात जने अंदर घुस अए। अज्ञात जनों ने सो रहे श्याम सिंह को पकड़ कर उससे पैसे मांगे। इनकार करने पर चारों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान एक जने ने श्याम सिंह के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया जिससे वह अचेत हो गया। इसके बाद चारों ने घर के सामान को खंगाला। इस बीच पुत्री रुचि के पहुंचने पर उन्होंने उसे धक्का देकर गिरा दिया। बदमाशों ने बैड के नीचे से रखे करीब 4 लाख 76 हजार रुपए निकाल कर भाग निकले। वहीं, सीओ सतीश वर्मा व थाना प्रभारी गंगासहाय मीणा ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

युवकों ने टोका तो तस्करों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन जने घायल

कामां क्षेत्र के गांव बौलखेड़ा में आधा दर्जन से अधिक गो तस्करो ने गोवंश ले जाते समय पूछताछ करने पर तीन ग्रामीणों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से इन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। वहीं घायलों के परिजनों के द्वारा कामां थाने में मामला दर्ज कराया है। गांव बौलखेड़ा निवासी रविन्द्र, हरेन्द्र पुत्र खिल्लो गुर्जर, हरकेश पुत्र पप्पू गुर्जर खेतों में सिंचाई व फसल की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान सोमवार सुबह उन्हें वहां से आधा दर्जन से अधिक गो तस्कर गोवंश को ले जाते हुए दिखाई दिए तो तीनों युवकों ने जब गो तस्करों ने गोवंश के बारे में पूछताछ की गई तो तस्करों ने कुल्हाड़ी व धारदार हथियारों से युवकों पर हमला कर दिया। गोतस्करों द्वारा धारदार हथियारों से किए गए हमले तीनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन उससे पहले तस्कर करीब बीस गोवंश को लेकर पहाड़ों के रास्ते मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो