scriptचार फीट पानी निकाला, कुए से नहीं मिले मोबाइल | Removed four feet of water, did not get mobile from well | Patrika News

चार फीट पानी निकाला, कुए से नहीं मिले मोबाइल

locationभरतपुरPublished: Feb 22, 2020 11:09:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

बयाना क्षेत्र गांव बछैना में सड़क किनारे कुए में चाचा-भतीजे की मौत के मामले में पुलिस की ओर से मृतकों के मोबाइल तलाश के लिए कुए से मशीनों की सहायता से पानी निकालने का कार्य जारी है।

चार फीट पानी निकाला, कुए से नहीं मिले मोबाइल

चार फीट पानी निकाला, कुए से नहीं मिले मोबाइल

भरतपुर. बयाना क्षेत्र गांव बछैना में सड़क किनारे कुए में चाचा-भतीजे की मौत के मामले में पुलिस की ओर से मृतकों के मोबाइल तलाश के लिए कुए से मशीनों की सहायता से पानी निकालने का कार्य जारी है। शनिवार को दो मशीन लगाकर करीब 4 फीट पानी निकाला जा सका। उधर, प्रशासन की ओर से कुए के चारों तरफ चारदीवारी बनाने के लिए नींव खुदाइ का कार्य शुरू हो गया है।

गौरतलब रहे कि कार्ड बांटने जा रहे नगला पुरोहित निवासी चाचा किशन व भतीजे बब्बन बाइक समेत एक कुए में जा गिरे थे। करीब 19 दिन बाद उनके शव इस कुए में पड़े मिले थे। इनके मोबाइल नहीं मिले थे। जिस पर मोबाइल बरामदगी के लिए पुलिस कुए में से पानी निकलवा रही है। थाना प्रभारी मदनलाल ने बताया कि कोतवाली प्रभारी मदनलाल ने बताया कि पहली मशीन के शनिवार को फाल्ट होने के बाद दूसरी मशीन को महुआ से मंगवाकर पानी निकासी कराई गई है। करीब 4 फीट पानी निकाला जा चुका है। करीब 15 फीट पानी होने की संभावना है। पानी निकालने से दौरान शाम के समय अन्य स्रोत खुलने से वापस पानी बढ़ गया। उधर, ग्रामीणों की नाराजगी के बाद प्रशासन की ओर से कुए के चारों तरफ नींव खोद चारीदीवारी का कार्य शुरू हो गया। उधर, सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो