ग्राम सेवक की हत्या के विरोध कस्बे का बाजार रहा बंद

ग्राम सेवक की हत्या के विरोध कस्बे का बाजार रहा बंद

Rohit Sharma | Publish: Apr, 17 2019 09:39:58 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:39:59 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

सीकरी कस्बे में झांतली मार्ग पर एक खेत में मंगलवार शाम सहकारी समिति के ग्राम सेवक की गोली मारकर की हत्या के विरोध कस्बे का बाजार बंद रख रहा और लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

भरतपुर. सीकरी कस्बे में झांतली मार्ग पर एक खेत में मंगलवार शाम सहकारी समिति के ग्राम सेवक की गोली मारकर की हत्या के विरोध कस्बे का बाजार बंद रख रहा और लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया। घटना के संबंध में भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में समाधि स्थल पर जाते समय पीछा कर रहे अज्ञात जनों पर हत्या करने का अंदेशा जताया है। उधर, पुलिस ने मृतक का बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

 


इससे पहले घटना को लेकर सुबह से ही कस्बे का बाजार पूरी तरह से बन्द रहा है। बन्द के दौरान केवल मेडिकल आदि की दुकानें खुली रही। उधर, वारदात को लेकर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई और जिस पर पुलिस ने दो-तीन दिन का समय देने की बात कही। थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि हत्या के कारणों की हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घटना स्थल का एसपी जैदी ने जायजा लिया और परिजनों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया। घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक वाजिब अली, मुरारी गुर्जर, नैम सिंह फौजदार, लखवीर सिंह, चौधरी अख्तर हुसैन समेत अन्य लोगों ने परिजनों से मुलाकात की और ढांढ़स बंधाया। गौरतलब रहे कि ग्राम सेवक श्रीराम सैनी मंगलवार शाम झांतली मार्ग स्थित घर के खेत पर बनी पिता की समाधि पर ढोक लगाने गया था। यहां पर अज्ञात जनों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned