पुलिस-लुटेरों में मुठभेड़, 5 दबोचे

पुलिस-लुटेरों में मुठभेड़, 5 दबोचे
bharatpur

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 09 2016 11:21:00 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

चिकसाना थाना अंतर्गत गांव पीपला व ओल के बीच जंगल में सोमवार रात वाहन लूट का षड्यंत्र रच रहे लुटेरे

भरतपुर।चिकसाना थाना अंतर्गत गांव पीपला व ओल के बीच जंगल में सोमवार रात वाहन लूट का षड्यंत्र रच रहे लुटेरे और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मौके से पांच जनों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार, बाइक व मोबाइल आदि सामान बरामद किया है। थाना प्रभारी दीपक ओझा ने बताया कि मुखविर से सूचना मिली कि पांच हथियारबन्द लोग गांव पीपला व ओल के बीच जंगल में वाहनों को लूटने का षड्यंत्र रच रहे हैं। इस पर वह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे, जहां कुछ लोग लूट का षड्यंत्र बनाते दिखे। पुलिस ने अज्ञात जनों को आत्म समर्पण की चेतावनी दी, जिस पर हथियार बंद लोग फायरिंग कर भागने लगे।


 जबाव में पुलिस ने तीन राउण्ड फायर किए और पीछा करते आरोपितों को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित राजवीर पुत्र बनवारी ठाकुर, हरिमोहन पुत्र खैमचंद, मोनू पुत्र पप्पू निवासी पीपला, बिहारी पुत्र कैलाशी निवासी महचौली थाना चिकसाना व राजू पुत्र रतनसिंह  लुहार निवासी लुहारा थाना फरह जिला मथुरा (यूपी) हैं। इनके कब्जे से दो कट्टा 315 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस, दो बाइक, पांच मोबाइल, दो रस्सी, एक छुरा व सरिया बरामद किया है।


बालक लापता : भुसावर. मंगलवार को गांव बवेखर निवासी एक जने ने भतीजे के लापता होने का मामला दर्ज कराया है।  थाना प्रभारी मुरारीलाल मीणा ने बताया कि खैमचन्द जाटव ने रिपोर्ट में बताया कि उसका 15 वर्षीय भतीजा विक्रम पुत्र कमर चन्द जाटव 3 फरवरी को टïï्यूबवैल पर जाने की कहकर गया था, लेकिन घर नहीं लौटा।  

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned