scriptरात को घर में सोए रिटायर्ड कांस्टेबल की लाश अगले दिन मिली नाले में, उलझी मौत की गुत्थी | Rtd. Constable Death in Bharatpur : Rajasthan Crime News in hindi | Patrika News

रात को घर में सोए रिटायर्ड कांस्टेबल की लाश अगले दिन मिली नाले में, उलझी मौत की गुत्थी

locationभरतपुरPublished: Aug 08, 2018 04:18:37 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

CRIME NEWS

CRIME NEWS

भरतपुर ।

राजस्थान के भरतपुर जिलें में वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। भरतपुर सुपर मार्केट के सामने जगरोटा मोहल्ला स्थित नाले में वृद्ध व्यक्ति की लाश मिली।
वृद्ध व्यक्ति राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पद से सेवानिवृत था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक रात को अपने कमरे में सोया था, लेकिन सुबह देखा तो अपने कमरे में नहीं मिला। इस पर आस-पास के लोगों ने रेलवे स्टेशन बस स्टैंड आदि पर तलाश की लेकिन वृद्ध कहीं नहीं मिला। कुछ समय बाद घर के सामने स्थित नाले में वृद्ध की लाश मिली। नाले में लाश मिलने से सभी सक्ते में आ गए।
यूं हुआ पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार देवी सिंह पुत्र पुराना राम जाटव 70 वर्ष जाति जाटव जागरोंळा मोहल्ला सुपर मार्केट में रहता था। रात को वह अपने कमरे में सोया था, लेकिन सुबह घर पर नहीं मिला। लोगों ने आस-पास के इलाकों में भी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। सुबह करीब 7 बजे जब लोग नाले के समीप गए। तो उन्होंने वृद्ध को नाली में पड़ा देखा। वृद्ध को नाले से बाहर निकाला। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मथुरा गेट थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आरबीएम चिकित्सालय ले गए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वृद्ध की मौत के कारणों की जांच की जा रही है जांच के बाद ही बताया जाएगा कि किस तरह से वृद्ध की मौत हुई।
वहीं परिजनों का कहना है कि वृद्ध रात को अपने कमरे में सोया था लेकिन सुबह ढूंढने पर भी नहीं मिलने पर सामने नाले में लाश मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी है पुलिस मामले की तलाश कर रही है। परिजनों को वृद्ध की हत्या की आशंका भी जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो