scriptBharatpur News : ‘MOLESTATION’ टीसी लेने आई छात्राओं से स्कूल व्याख्याता मांग रहा था मोबाइल नम्बर, कर रहा था अश्लील हरकत | school girl molestation by teacher | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur News : ‘MOLESTATION’ टीसी लेने आई छात्राओं से स्कूल व्याख्याता मांग रहा था मोबाइल नम्बर, कर रहा था अश्लील हरकत

डीग/भरतपुर. school girl molestation by teacher डीग के नई सड़क स्थित लाला मनोहर लाल बालिका राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है।

भरतपुरJul 12, 2019 / 10:54 pm

shyamveer Singh

school girl molestation by teacher

Bharatpur News : टीसी लेने आई छात्राओं से स्कूल व्याख्याता मांग रहा था मोबाइल नम्बर, कर रहा था अश्लील हरकत

डीग/भरतपुर. school girl molestation by teacher डीग के नई सड़क स्थित लाला मनोहर लाल बालिका राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। स्कूल की दो छात्राओं ने व्याख्याता पर मोबाइल नंबर मांगते हुए उनसे अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। साथ ही इस प्रकरण की शिकायत प्रधानाचार्य को लिखित में दी है। घटना का पता तब चला जब दोनों बालिकाएं रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। तब परिजन साथ पहुंचे और प्रधानाचार्य को अवगत कराया।

जानकारी के अनुसार इस स्कूल में एक कक्षा में पढने वाली कस्बे की दो छात्राओं किताब जमा कराने के बाद कॉमर्स के व्याख्याता प्रेमप्रकाश वर्मा के पास जाकर टीसी लेने का आवेदन किया, इस पर वर्मा ने दोनों छात्राओं को प्रिंसिपल के पास भेज दिया प्रिंसिपल पुष्पा उपाध्याय ने छात्राओं को आवेदन पर परिजनों की सहमति लेने के बाद टीसी देने की बात कही तो छात्राएं दुबारा व्याख्याता वर्मा के पास पहुंची और इसी दौरान वर्मा ने छात्राओं से बातचीत करते हुए उनसे मोबाइल नंबर लेने की कोशिश की तथा अश्लील बात करते हुए अपशब्द बोलने लगा तो छात्राएं रोने लग गई और घर पहुंचकर अपने परिजनों को बताया। इस पर परिजन स्कूल पहुंचे तब तक स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी और व्याख्याता वर्मा भी वहां से निकल चुका था। प्रिंसिपल उपाध्याय को छात्राओं ने मोबाइल नंबर मांगने तथा अश्लील हरकत के साथ अपशब्द बोलने की लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने वहां उपस्थित विद्यालय स्टाफ को खरी-खोटी सुनाई। परिजनों ने बताया कि वह इस मामले में व्याख्याता के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग करेंगे।

इनका कहना है
छात्राओं के परिजनों ने मुझे व्याख्याता प्रेम प्रकाश वर्मा के विरूद्व लिखित में शिकायत दी है। मामले में जांच कमेटी बनाकर जांच कराई जाएगी, दोषी के विरूद्व विभागीय कार्रवाई के साथ कानूनी कार्यवाही होगी।
– पुष्पा उपाध्याय प्रधानाचार्य राजकीय गल्र्स उमावि डीग
-स्कूल स्टाफ में गुटबाजी होने के कारण मुझे फंसाया जा रहा है। मंैने छात्राओं से किसी भी तरह की कोई अश्लील हरकत नहीं की है। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है।
-प्रेमप्रकाश वर्मा व्याख्याता

Home / Bharatpur / Bharatpur News : ‘MOLESTATION’ टीसी लेने आई छात्राओं से स्कूल व्याख्याता मांग रहा था मोबाइल नम्बर, कर रहा था अश्लील हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो