scriptमोबाइल चोरी मामले में नेपाल से पकड़ा दूसरा आरोपी | Second accused arrested in Nepal for mobile theft case | Patrika News

मोबाइल चोरी मामले में नेपाल से पकड़ा दूसरा आरोपी

locationभरतपुरPublished: Jan 13, 2019 11:27:04 am

Submitted by:

rohit sharma

शहर में चौबुर्जा बाजार स्थित एक मोबाइल शोरुम से करीब चालीस लाख रुपए के मोबाइल सेट चोरी मामले में पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीद कर नेपाल में खपाने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है।

bharatpur police

accused arrested

भरतपुर. शहर में चौबुर्जा बाजार स्थित एक मोबाइल शोरुम से करीब चालीस लाख रुपए के मोबाइल सेट चोरी मामले में पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीद कर नेपाल में खपाने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पुलिस ने पड़ोसी देश नेपाल से पकड़ा है। पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि शहर में गत 27 नवम्बर 2018 को कृष्णा इंटर प्राईजेज मोबाइल शोरुम से अज्ञात गिरोह करीब 40 लाख रुपए कीमत के 197 मोबाइल चोरी कर ले गए थे। मामले में पुलिस ने एक आरोपित मोहम्मद अमन पुत्र समशुद्दीन निवासी घोडसहन जिला पूर्वी चंपारन बिहार को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी धर्मेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

जांच में मालूम हुआ कि चोरी के मोबाइल खरीदने वाला संतोष नामक व्यक्ति नेपाल में छिपा है। जिस पर पुलिस ने खरीदार आरोपी संतोष कुमार उर्फ छोटू पुत्र पशुपति नाथ गुप्ता निवासी वीरता चौक घोडासहन जिला पूर्वी चंपारन बिहार को धरदबोचा। पुलिस आरोपी को भरतपुर लेकर आई है। आरोपी का भाई दीपक भी चोरी के मोबाइल खरीद कर नेपाल में बेचने का काम करता है। इस मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है। इससे पहले पकड़े मोहम्मद अमन को सीकरी पुलिस भी अपने यहां हुई मोबाइल चोरी की वारदात में गिरफ्तार कर ले गई थी।

जांच में सामने आया कि नेपाल में भरतपुर से चोरी हुए करीब 14 मोबाइल एक्टिव हैं। पुलिस स्थानीय पुलिस की मदद से चोरी के मोबाइल खरीदारों की तलाश में जुटी हुई है। उधर, पुलिस ने गिरोह में शामिल अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो