script

नाकाबंदी देख गोतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गाड़ी छोड़ भागे

locationभरतपुरPublished: Jan 23, 2022 09:39:51 pm

Submitted by:

rohit sharma

गोविंदगढ़ मार्ग पर गोतस्करों की सूचना पर सीकरी थाना पुलिस ने शनिवार रात नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस को देख तस्करों ने पुलिस दल पर फायरिंग कर दी।

नाकाबंदी देख गोतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गाड़ी छोड़ भागे

नाकाबंदी देख गोतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गाड़ी छोड़ भागे

भरतपुर. गोविंदगढ़ मार्ग पर गोतस्करों की सूचना पर सीकरी थाना पुलिस ने शनिवार रात नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस को देख तस्करों ने पुलिस दल पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग होने पर तस्कर बाद में गोवंश लदे वाहनों को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से जब्त किए दो वाहनों से 25 गोवंशों को मुक्त कराया है। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि शनिवार रात मुखबिर की सूचना मिली कि अलवर के गोविंदगढ़ की ओर से गोतस्कर दो गाडिय़ों में गोवंश को भरकर हरियाणा की तरफ गोकशी लेकर जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने क्यूआरटी टीम के साथ गोविंदगढ़ मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी की। इस बीच सामने से आ रही संदिग्ध गाडिय़ों को पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया। जिस पर गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में क्यूआरटी टीम ने फायर किए। पुलिस से घिरा देख गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भाग निकले। हालांकि पुलिस ने भी गोतस्करों का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं लगे। पुलिस ने दो गाडिय़ों से 25 गोवंशों को मुक्त कराकर गांव जयश्री की गोशाला में भिजवाया। इसमें 3 गोवंशों ने दम तोड़ दिया। तस्कर गोवंश को हरियाणा की तरफ लेकर जा रहे थे। कुछ समय से तस्कर इस इलाके में सक्रिय बने हुए हैं। पुलिस की तस्करों से कई बार सीधे मुठभेड़ हो चुकी है।
प्रशासन ने की सख्ती, बिना मास्क वालों के काटे चालान

सीकरी. स्थानीय प्रशासन की ओर से कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ रविवार को सख्ती की। पुलिस टीम ने कई लोगों के चालान काटे और मास्क लगाने के लिए समझाइश की। तहसीलदार प्रकाश चन्द मीणा ने बताया कि रविवार को कस्बे में स्थानीय प्रशासन द्वारा कोरोना जन जागरुकता रैली निकाली गई। जिसमें कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्यवाई कर जुर्माना वसूला गया। उन्होंने कहा कि जन जागरुकता रैली कस्बे के नगर पालिका कार्यालय से शुरू कर कस्बे के मुख्य बाजार होते हुए सरकारी अस्पताल से गोविंदगढ़ चौराहे तक निकाली गई। रैली में लोगों से कोरोना से बचने के लिये मुंह पर मास्क लगाने तथा सामाजिक दूरी रखने की बात की। इस दौरान एसडीएम, कनिष्ठ अभियंता सुरेश शर्मा, एसएचओ पूरन चन्द, मनोज शर्मा, इस्ताक खान, वीरेंद्र यादव, नितिन सोनी आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो