आग की लपटों को देख भागे...

कुम्हेर. थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे अलवर भरतपुर स्टेट हाइवे पर गांव सैत के पास देर रात को कार में अचानक आग लग जाने के कारण ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया।

By: pramod verma

Published: 03 Jan 2020, 10:40 PM IST

कुम्हेर. थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे अलवर भरतपुर स्टेट हाइवे पर गांव सैत के पास देर रात को कार में अचानक आग लग जाने के कारण ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे ट्रक व उसमें रखी लाखों रुपए के सरसों का तेल भी जल। पुलिस कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद कुम्हेर थाना पुलिस और कुम्हेर नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंच गई।

थाना अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि डीग की ओर से ट्रक के पीछे से आ रही कार अचानक ट्रक में घुस गई। इस कारण ट्रक चालक ने ट्रक को खड़ा कर दिया। कार के ट्रक में फंस जाने से उसमें आग लग गई। इसके चलते ट्रक में भी आग लग गई। वही हैड कांस्टेबल अशोक फौजदार ने बताया कि गौरव नामक चालक निवासी महेन्द्रगढ़ हरियाणा, अलवर से झारखंड के दौलतगंज सरसों का तेल ले कर जा रहा था। रात करीब 3 बजे आ रहा था।


अचानक पीछे से आ रही कार में सवार दो युवकों ने कार को पीछे से टक्कर मारते हुए उसमे फंस गई अचानक आग लगने से कार सवार युवक भाग गए। ट्रक चालक आग की लपटों को देख उससे पहले ही निकल गए। पुलिस की सूचना पर दमकल ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन प्लास्टिक की जरीकेन और बोतल सरसों के तेल से भरी होने के कारण आग पर काबू नहीं कर पाया गया। कार से कूद भागे दो युवक व ट्रक चालक गौरव ने बताया कि अचानक कार सवार दो युवकों की कार में आग लग जाने के बाद वे कार को ट्रक के पीछे छोड़कर रात को ही भाग गए ।

pramod verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned