scriptदो साल पहले प्रधानमंत्री आवास योजना में चयन होने के बावजूद अब तक नहीं मिला लाभ | selection in the plan two years ago, waiting for profit | Patrika News

दो साल पहले प्रधानमंत्री आवास योजना में चयन होने के बावजूद अब तक नहीं मिला लाभ

locationभरतपुरPublished: Feb 28, 2019 09:43:30 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर. कम आय वर्ग के लोगों को आवास उपलब्ध कराने के लिए सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की लेकिन आज भी इसका पूरा लाभ जरूरतमंदों को नहीं मिल पा रहा हैै।

bharatpur

rajan

भरतपुर. कम आय वर्ग के लोगों को आवास उपलब्ध कराने के लिए सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की लेकिन आज भी इसका पूरा लाभ जरूरतमंदों को नहीं मिल पा रहा हैै। सेवर पंचायत समिति के गांव अघापुर निवासी राजन पुत्र निहाल सिंह का इस योजना में दो साल पहले चयन हो गया लेकिन प्रार्थी अब तक योजना का लाभ लेने के लिए जिम्मेदारों के आगे-पीछे चक्कर काट रहा है।

मजबूरन प्रार्थी गांव अघापुर निवासी राजन पुत्र निहाल सिंह अपनी पत्नी व चार बच्चों के साथ झौंपड़ी में रहने को मजबूर है। प्रार्थी राजन ने बताया कि कई बार जिम्मेदारों की ओर से सर्वे भी पूरा कर लिया गया लेकिन अभी तक योजना के तहत मिलने वाली राशि नहीं दी गई है। प्रार्थी राजन ने आरोप लगाया कि जिम्मेदार योजना का लाभ देने के बदले में रिश्वत की मांग करते हैं, जिसके चलते अब तक लाभ नहीं दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो