scriptआगरा रोड के ऊंचा नगला बॉर्डर पर दुकानें हुई बंद, पसरा सन्नाटा | Shops closed at elevated Nagla border on Agra road, quiet silence | Patrika News

आगरा रोड के ऊंचा नगला बॉर्डर पर दुकानें हुई बंद, पसरा सन्नाटा

locationभरतपुरPublished: Feb 19, 2020 11:23:39 pm

Submitted by:

rohit sharma

आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऊंचा नगला बॉर्डर समेत जगह-जगह परिवहन विभाग के ऑनलाइन टैक्स जमा करवाने की खुली दुकानों के खिलाफ बुधवार को पुलिस हरकत में दिखी।

आगरा रोड के ऊंचा नगला बॉर्डर पर दुकानें हुई बंद, पसरा सन्नाटा

आगरा रोड के ऊंचा नगला बॉर्डर पर दुकानें हुई बंद, पसरा सन्नाटा

भरतपुर. आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऊंचा नगला बॉर्डर समेत जगह-जगह परिवहन विभाग के ऑनलाइन टैक्स जमा करवाने की खुली दुकानों के खिलाफ बुधवार को पुलिस हरकत में दिखी। हाई-वे से जुड़े थाना पुलिस ने कार्रवाई कर इन दुकानों के बोर्डों को जब्त कर किया और कुछ लोगों से टैक्स जमा करने के लिए मामले में उनसे अधिकृत लाईसेंस की जानकारी ली। पुलिस की कार्रवाई से पहले आगरा रोड पर ऊंचा नगला बॉर्डर पर ऑनलाइन टैक्स के नाम पर चल रहीं दुकानों के संचालक पहले ही भाग निकले। यहां दिनभर पर सन्नाटा पसरा रहा।

गौरतलब रहे कि पत्रिका ने बुधवार के अंक में ‘ऑनलाइन परिवहन टैक्स के नाम पर हाई-वे पर चल रहा फर्जीवाड़े का खेलÓ नाम से खबर प्रकाशित की थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने गंभीरता से लेते हुए हाई-वे के थानों को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर पुलिस ने इन दुकानों के लगे बोर्डों को हटवाया और जब्त किया। बुधवार को चिकसाना, मथुरा गेट, सेवर, हलैना व भुसावर पुलिस ने कार्रवाई कर ऑनलाइन टैक्स जमा करने वालों के बोर्ड हटवाए और जानकारी ली।

परिवहन विभाग अभी किए हुए हैं नजरअंदाज


उधर, पुलिस कार्रवाई के बाद परिवहन विभाग अभी भी सुस्त बना हुआ है। उनके अधिकारी अभी किस नियम के तहत कार्रवाई की जाए, उसे लेकर ही सलाह-मशविरा करने में लगे हुए हैं। जबकि पूर्व में आगरा रोड स्थित ऊंचा नगला बॉर्डर पर ऑनलाइन टैक्स के नाम पर वाहन चालक व मालिकों को फर्जी रसीद काटकर ठगी के मामले आ चुके हैं। इसमें तीन मामले में चिकसाना थाने में दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो