scriptपहले राउण्ड में दिखाया दम, अगले की तैयारी… | Shows in first round, preparations for next ... | Patrika News

पहले राउण्ड में दिखाया दम, अगले की तैयारी…

locationभरतपुरPublished: Oct 05, 2019 10:02:22 pm

Submitted by:

pramod verma

भरतपुर. श्री जसवंत प्रदर्शनी एवं पशु मेला अब खेलकूद केंद्र के साथ प्रतिभाओं के बढ़ावे का माध्यम बन रहा है। हर वर्ष यहां खेल संबंधी प्रतियोगिताओं में युवा बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं और विजेता के रूप में स्वयं का प्रोत्साहित करते हैं।

पहले राउण्ड में दिखाया दम, अगले की तैयारी...

पहले राउण्ड में दिखाया दम, अगले की तैयारी…

भरतपुर. श्री जसवंत प्रदर्शनी एवं पशु मेला अब खेलकूद केंद्र के साथ प्रतिभाओं के बढ़ावे का माध्यम बन रहा है। हर वर्ष यहां खेल संबंधी प्रतियोगिताओं में युवा बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं और विजेता के रूप में स्वयं का प्रोत्साहित करते हैं। इसी तर्ज पर मेला में शनिवार को इंडोर स्टेडियम में प्रो-कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सीओ ग्रामीण परमाल सिंह के आतिथ्य व अनुराग गर्ग की अध्यक्षता में हुआ। इसमें छात्र वर्ग में 58 और छात्रा वर्ग में 10 टीमों ने भाग लिया। कबड्डी में टीम के खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा दिखाकर अगले राउण्ड में प्रवेश। दर्शकों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।
मेला अधिकारी डॉ. नगेश चौधरी व मीडिया प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया िकि प्रथम चरण के मैचों में सोनगांव ने लुधावई, साबौरा ने नगला हरिचंद को हराकरअगले दौर में प्रवेश किया। वहीं हिण्डोला ने हेलक, बौरई ने बांसीकला की टीम को शिकस्त दी।
फुलवारा ने राधानगर को, नगला भदियां ने विजय नगर को, परमदरा ने सुभाष नगर, विलौठी ने सरस्वती विद्या मंदिर की टीम, नदबई ने गोलपुरा और नगला खूंटेला ने लुहासा की टीम को परास्त किया। मालीपुरा ने फतेहपुर सीकरी को, नगला जीवना ने सिनपिनी, गामडी ने मथुरा हरवीर को, कासौट ने गणेशनगर, नौगांवा ने विसूआ, एकता विहार ने अजान, नगला चूरामन ने सिमको, जघीना ने डिग्री कॉलेज हरीदत्त, मांझी ने बावैन, गुहाना ने मोहनपुरा, एसटीसी हाउसिंग बोर्ड ने तालफरा, पीपला ने मलाह, चांदोली ने नीर गुलिया हरियाणा और सोगर ने पैंघोर की टीम को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।
छात्रा वर्ग की प्रो-कबड्डी एवं छात्र वर्ग के अगले राउण्ड के मैच रविवार सुबह आठ बजे इनडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। संचालन खेल अधिकारी सत्यप्रकाश लुहाच ने किया। निर्णायक मण्डल में भूपेन्द्र सिंह, गम्भीर सिंह, दिनेश पारासर, अतरसिंह, भरतसिंह, मीरा कुन्तल, संदीप कोच, रमा कीर्ति, निर्मला आदि मौजूद थें।
———————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो