scriptबहन ने किया इनकार, भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या | Sister refuses to accept, brother murdered with wife | Patrika News

बहन ने किया इनकार, भाई ने पत्नी के साथ मिलकर की हत्या

locationभरतपुरPublished: Apr 22, 2019 10:52:57 pm

Submitted by:

rohit sharma

सीकरी थाना क्षेत्र के गांव तेस्की निवासी एक व्यक्ति और उसकी पत्नी पर सोमवार सुबह घर पर पन्द्रह वर्षीय बहन की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है।

bharatpur

murder

भरतपुर. सीकरी थाना क्षेत्र के गांव तेस्की निवासी एक व्यक्ति और उसकी पत्नी पर सोमवार सुबह घर पर पन्द्रह वर्षीय बहन की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। उधर, वारदात के बाद दंपती फरार है। बताया जा रहा है कि रविवार को आरेापी भाई ने नाबालिग बहन से भूसा लाने के लिए पल्ली मांगी थी, जिस पर बहन ने इनकार कर दिया। इसको लेकर भाई ने मारपीट की। आरोप है कि दूसरे दिन दंपती ने नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी। प्रकरण में पिता ने आरोपी पुत्र समेत अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते मामला दर्ज कराया है।
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि गांव तेस्की निवासी बसीर पुत्र बुद्धि मेव ने पुत्री की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि 21 अप्रेल को उसकी पुत्री मिन्सरी (15) घर थी। उसके भाई तालीम तथा उसकी पत्नी रिजवाना ने भूसा लाने के लिए पल्ली मांगी। जिस पर बहन से इनकार कर दिया। इस पर दोनों के साथ तालीम का ससुर अल्ली मोहम्मद निवासी घाटमीका ने मिन्सरी के साथ मारपीट की तथा अन्य घरवालों के साथ भी मारपीट की। इसके बाद सोमवार को आरोपियों ने सुबह घर आकर मिन्सरी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो