सोते हुए युवक की धारदार हथियार से हत्या, चेहरे पर किए गई वार

थाना उद्योग नगर क्षेत्र के गांव सांतरुक में पशुवाडे में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार रात धारदार हथियार से हत्या कर दी।

By: rohit sharma

Published: 03 Apr 2021, 09:00 PM IST

भरतपुर. थाना उद्योग नगर क्षेत्र के गांव सांतरुक में पशुवाडे में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवक के चेहरे में कई बार किए गए जिससे पहचान करना मुश्किल हो रहा था। वारदात की जानकारी शनिवार सुबह करीब 7 बजे हुई, जब वह घर नहीं पहुंचा। जिस पर पत्नी देखने के लिए गई तो चारपाई पर उसका शव खून से लथपथ था। हत्याकाण्ड से सनसनी फैल गई और पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। सूचना पर एसएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में देर शाम मृतक के बड़े भाई सुनील ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जो मृतक के रिश्ते में ही लगते हैं। वहीं, आरोपियों की जा रही है। उधर, देर शाम पुलिस ने वारदात में शामिल कुछ आरोपियों को हिरासत में लेने की खबर है। हालांकि, पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राठी ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि गांव सातंरुक के बीचो-बीच एक नौहरे में खून से लथपथ एक शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। मृतक की शिनाख्त सत्येंद्र उर्फ सत्तो (28) पुत्र शोरन सिंह जाट निवासी सातंरुक के रूप में हुई। जिस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर सीओ शहर सतीश वर्मा मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उधर, मृतक के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरेापी आरोपी भाई जितेन्द्र उर्फ जीतू व बॉबी पुत्र संपत सिंह और बॉबी के पुत्र कपिल व अंशू के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।


आरएएसी कम्पनी की शारीरिक दक्षता परीक्षा 14 को


आरएएसी कम्पनी मेें कानि.भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों की शारीरिक दक्षता एवं मापतोल परीक्षा 14 अप्रेल को अजमेर में आयोजित होगी। 14 कम्पनी बटालियन आर.एसी कमाण्डार बलराम पीसी ने बताया कि कमाण्डेन्ट के आदेशानुशार वर्ष 2019 में 14वीं बटालियन आरएएसी पहाड़ी (भरतपुर) कैम्प जयपुर की लिखित परीक्षा मे सफल अम्यर्थियों की शारीरिक दक्षता एवं शारीरिक मापतौल परीक्षा जी.सी-1सी.आर.पी एफ ग्राउण्ड, गुलाब बाडी रोड अजमेर में गत 14 अप्रेल को होगी।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned