scriptअवैध देशी शराब के साथ तस्कर पकड़ा, ठेके पर करने जा रहा था सप्लाई | Smuggler caught with illegal country liquor | Patrika News
भरतपुर

अवैध देशी शराब के साथ तस्कर पकड़ा, ठेके पर करने जा रहा था सप्लाई

कुम्हेर पुलिस ने एक शराब तस्कर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी कार में अवैध देशी शराब के पव्वे लेकर शराब की अधिकृत दुकान पर सप्लाई करने जा रहा था।

भरतपुरJul 29, 2020 / 09:11 pm

rohit sharma

अवैध देशी शराब के साथ तस्कर पकड़ा, ठेके पर करने जा रहा था सप्लाई

अवैध देशी शराब के साथ तस्कर पकड़ा, ठेके पर करने जा रहा था सप्लाई

भरतपुर. कुम्हेर पुलिस ने एक शराब तस्कर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी कार में अवैध देशी शराब के पव्वे लेकर शराब की अधिकृत दुकान पर सप्लाई करने जा रहा था। एसआई नोहबत सिंह ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए हेलक रोड से हरियाणा नम्बर की कार जांच के लिए रुकवाया। तलाशी में कार में देशी शराब के ढाई कर्टन भरे मिले। जिस पर चालक गांव सोनेरा निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है। गौरतलब रहे कि इलाके में अवैध शराब का धंधा जोरों से चल रहा है। शराब ठेकों के जरिए अवैध शराब को बेचा जा रहा है। वहीं, आबकारी विभाग की अनदेखी के चलते कस्बे में पहले से ही हथकढ़ शराब भी आसपास के गांवों में सप्लाई की जा रही है।

ठेकों से बेच रहे अवैध शराब

अधिक मुनाफा कमाने के लिए शराब ठेकेदार अवैध व हथकढ़ शराब की खरीद कर उसे दुकान से महंगे दामों में बेच रहे हैं। इससे शराब खरीदने वाले की जिन्दगी भी दाव पर लगी है। साथ ही राज्य सरकार को राजस्व का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

गांव-गांव खुली दुकानें

नियमों की धज्जियां उठा और अधिकारियों से सांठगांठ कर ग्रामीण क्षेत्र में अवैध शराब की जमकर बिक्री हो रही है। ग्रामीण क्षेत्र में परचूनी की दुकानों पर भी अवैध शराब बेची जा रही है। पुलिस अवैध शराब बिक्री को लेकर कई बार कार्रवाई कर चुकी है लेकिन आबकारी विभाग को नजर नहीं आती है।

Home / Bharatpur / अवैध देशी शराब के साथ तस्कर पकड़ा, ठेके पर करने जा रहा था सप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो