तस्करों ने घिरने पर पुलिस पर की फायङ्क्षरग, एक कांस्टेबल लगा छर्रा

सेवर थाना अंतर्गत गांधी नगर कॉलोनी में गुरुवार देर रात सुबह गोवंश ले जा रहे तस्करों को पुलिस ने रोका तो वह कॉलोनी में भाग निकले।

By: rohit sharma

Updated: 08 Oct 2021, 10:26 PM IST

भरतपुर. सेवर थाना अंतर्गत गांधी नगर कॉलोनी में गुरुवार देर रात सुबह गोवंश ले जा रहे तस्करों को पुलिस ने रोका तो वह कॉलोनी में भाग निकले। घिरने पर तस्करों ने पुलिस पर पथराव व फायरिंग कर दी। जिसमें चालक के छर्रे लगने से वह चोटिल हो गया। जबकि एक दूसरा कांस्टेबल पत्थर लगने से वह घायल हो गया। घेराबंदी देख तस्कर फायङ्क्षरग कर भाग निकले। जिस पर पुलिस ने पीछा कर एक जने को धरदबोचा जबकि चार अन्य भाग निकले। पुलिस ने मौके से जब्त की पिकअप गाड़ी से गोवंशों को मुक्त करा गोशाला छुड़वाया।

थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि पुलिस को रात करीब 12.30 बजे सूचना मिली कि जैन मंदिर के पीछे कुद लोग एक पिकअप में गोवंशों को भरकर ले जा रहे हैं सूचना पर एएसआई सुरेन्द्र सिंह मय जाब्ते गांधीनगर कॉलोनी में पहुंचे। यहां एक पिकअप सवार लोग कॉलोनी की एक गली में गोवंशों को भरने के प्रयास कर रहे थे। वह पुलिस को देख भागने लगे लेकिन गली मे आगे रास्ते बंद होने से पिकअप गाड़ी को छोड़कर करीब 5-6 गोतस्कर उतर पर पुलिस पर फायरिंग व पत्थराव कर भागने लगे। इसमें चालक कांस्टेबल संजय कुमार के चेहरे व गर्दन पर छर्रे लगे और कांस्टेबल राहुल कटारा के सिर में पत्थर लगने से वह चोटिल हो गए। जिस पर पुलिस ने पिस्टल से एक राउण्ड फायर किया। पुलिस जाब्ते ने बाद में घेराबंदी कर एक जने को धरदबोचा जबकि अन्य चार भाग निकले। पकड़े तस्कर ने पूछताछ में अपना नाम ईरशाद पुत्र हुरमत मेव मुसलमान निवासी उटावड थाना उटावड जिला पलवल हरियाणा का होना बताया। जबकि मौके से भागे साथियों का नाम मुवारिक पुत्र सुलेमान, कालू पुत्र सुलेमान, जमशेद पुत्र धोडू व मुण्डल पुत्र मुंशी मेव उटावड थाना उटावड जिला पलवल हरियाणा आदि का होना बताया। आरोपी ने गायों को गोकशी के लिए उटावड हरियाणा ले जाना बताया। पकड़ी गाड़ी की जांच करने पर उसमें अंदर चार गोवंश मिले, जिन्हें बांध कर रखा हुआ था। पुलिस ने गोवंश को बाद में गढ़ीसांवलदास गोशाला छुड़वा दिया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned