scriptगोवंश से भरी गाडिय़ों को रोकने पर तस्करों ने की फायरिंग | Smugglers firing on stopping vehicles filled with cattle | Patrika News

गोवंश से भरी गाडिय़ों को रोकने पर तस्करों ने की फायरिंग

locationभरतपुरPublished: Dec 05, 2019 11:31:41 pm

Submitted by:

rohit sharma

नगर कस्बे के खेड़ली रोड पर बुधवार रात करीब दो बजे गोतस्करों की गाडिय़ों को रोकने पर उन्होंने गोसेवकों पर फायरिग कर दी।

गोवंश से भरी गाडिय़ों को रोकने पर तस्करों ने की फायरिंग

गोवंश से भरी गाडिय़ों को रोकने पर तस्करों ने की फायरिंग

भरतपुर. नगर कस्बे के खेड़ली रोड पर बुधवार रात करीब दो बजे गोतस्करों की गाडिय़ों को रोकने पर उन्होंने गोसेवकों पर फायरिग कर दी। घटना में तस्कर गोवंश से भरी एक गाड़ी को छोड़ कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके गाड़ी को कब्जे में लिया। पुलिस ने 17 गोवंश को गोशाला भिजवाया, जबकि दो मृत गोवंशों को पोस्टमार्टम करा दफनवा दिया। उधर, पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार गोसेवकों को रात में खेड़ली की ओर से गोतस्करों के आने की सूचना मिली। जिस पर उन्होंने नाकाबंदी कर दी। रात करीब 2 बजे करीब आधा दर्जन संदिग्ध गाडिय़ां को रोकने का उन्होंने प्रयास किया। इस बीच कुछ गाडिय़ां तो निकल गई, लेकिन गोसेवकों ने एक गाड़ी के सामने नुकीली कीलों से बना पट्टा फेंक दिया, जिससे तस्करों की एक गाड़ी का टायर पंचर हो गया, जिससे गाड़ी आगे जाकर रुक गई। गोसेवकों ने गाड़ी की घेराबंदी की तो तस्करों ने फायरिंग कर दी और गाड़ी को छोड़कर वह जंगल की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। पुलिस ने गोवंश से भरी गाड़ी को अपने कब्जे में लिया। उधर, एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी कर एक गाड़ी को रोका जबकि तस्कर भाग निकले। गाड़ी में कुल 19 गोवंश थे, जिसमें दो मृत मिले। जिन्दा गोवंश को गोशाला छुड़वाया है। उन्होंने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

आबादी क्षेत्र की घटना, गाड़ी क्षतिग्रस्त


गोसेवक व गोतस्करों की घटना कस्बे की आबादी के समीप होने से मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी पहुंच गए। जिन्होंने तस्करों की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इसमें तस्करों की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो