scriptएसपी का गनमैन ही निकला कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय में मचा हड़कंप | SP's gunman turned Corona positive, stirred up in office | Patrika News

एसपी का गनमैन ही निकला कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय में मचा हड़कंप

locationभरतपुरPublished: May 29, 2020 02:41:09 pm

Submitted by:

rohit sharma

पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी के एक गनमैन के शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

haidar_ali_zadi.png
भरतपुर. पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी के एक गनमैन के शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उधर, रिपोर्ट आने के बाद एसपी ने स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया। रिपोर्ट नहीं आने से पहले वह कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन उसके बाद वह वापस सरकारी आवास पर लौट गए। एसपी का कहना है कि जो गनमैन पॉजिटिव आया है, वह कुछ दिन से छुट्टी पर था।

उधर, गनमैन के पॉजिटिव निकलने पर एसपी कार्यालय में कर्मचारी सकते में है। एसपी जैदी ने अन्य गनमैन, चालक, सरकारी आवास पर कार्यरत कर्मचारी, निजी सहायक और अन्य संपर्क में आने वाले कर्मियों की जांच कराने और कार्यालय को सैनेटाइज कराने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि गनमैन को कुछ दिन से सांस में तकलीफ थी, जिस पर वह बाद में छुट्टी लेकर जांच कराने जयपुर के जवाहरनगर स्थित एक निजी अस्पताल चला गया। यहां सैम्पल लेने पर उसकी रिपोर्ट शुक्रवार सुबह पॉजिटिव आई। गनमैन का वर्तमान में महात्मा गांधी हॉस्पीटल जयपुर में इलाज चल रहा है। एसपी ने बताया कि वह ऐतियातन और दिशा-निर्देश के तहत स्वयं को होम क्वारंटाइन कर रहे हैं। जांच आने से तक कार्यालय समेत अन्य स्थान पर नहीं जाएंगे।
पूरे थाने को कर दिया था क्वारंटाइन


इससे पहले रूपवास थाना पुलिस ने एक प्रकरण में आरोपी को पकड़ा था, जांच में बाद में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर पूरे थाना स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया था। स्वयं थाना प्रभारी भी होम क्वारंटाइन में चले गए थे। हालांकि, जांच रिपोर्ट में थाना स्टाफ की रिपोर्ट सामान्य आने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो