scriptएसपी के निजी सहायक और डीआइजी का गनमैन निकला पॉजिटिव | SP's personal assistant and DIG's gunman turned positive | Patrika News

एसपी के निजी सहायक और डीआइजी का गनमैन निकला पॉजिटिव

locationभरतपुरPublished: May 31, 2020 11:19:37 am

Submitted by:

rohit sharma

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिन-रात ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर अब कोरोना संक्रमण ने अटैक किया है।

एसपी के निजी सहायक और डीआइजी का गनमैन निकला पॉजिटिव

एसपी के निजी सहायक और डीआइजी का गनमैन निकला पॉजिटिव

भरतपुर. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिन-रात ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर अब कोरोना संक्रमण ने अटैक किया है। दो दिन पहले पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी के गनमैन, आवास पर कार्यरत हैड कांस्टेबल और उनके पुत्र के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब एसपी के निजी सहायक की देर रात आई रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। निजी सहायक के संपर्क में आने से उनके पुत्र व पुत्री भी संक्रमित मिले हैं, जिस पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, रेंज डीआइजी लक्ष्मण गौड के एक गनमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, राहत भरी खबर ये है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अन्य स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

पुत्र व सहायक कर्मचारी भी निकल चुके हैं पॉजिटिव


भरतपुर. जिला पुलिस अधीक्षक का गनमैन शुक्रवार कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उसी शाम उनके पुत्र व आवास के सहायक कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। आने से चिंता बढ़ गई है। इससे बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय के कर्मचारियों की मेडिकल टीम ने सैम्पिलिंग थी। इससे पहले सुबह आई मेडिकल रिपोर्ट में एसपी के एक गनमैन को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था। हालांकि, वह कुछ दिन से छुट्टी पर है और सांस की तकलीफ होने पर वह जयपुर इलाज कराने गया था। यहां लिए सैम्पल की रिपोर्ट सुबह आने पर एसपी कार्यालय में हड़कम्प की स्थिति हो गई। गनमैन का जयपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसपी ने गनमैन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो