scriptचुनाव में गया स्टाफ, सूना रहा एसपी कार्यालय | Staff went to election, SP office listens | Patrika News

चुनाव में गया स्टाफ, सूना रहा एसपी कार्यालय

locationभरतपुरPublished: Jan 17, 2020 10:36:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

जिले की पहाड़ी व डीग पंचायत समिति में शुक्रवार को हुए सरपंच व पंच पद के लिए मतदान के चलते यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सन्नाटा रहा है।

चुनाव में गया स्टाफ, सूना रहा एसपी कार्यालय

चुनाव में गया स्टाफ, सूना रहा एसपी कार्यालय

भरतपुर. जिले की पहाड़ी व डीग पंचायत समिति में शुक्रवार को हुए सरपंच व पंच पद के लिए मतदान के चलते यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सन्नाटा रहा है। ज्यादातर कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी लगी हुई थी। वहीं, पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी देर शाम तक इलाके में ही बने रहे।
दोनों पंचायत समिति में 65 अतिसंवेदनशील पोलिंग बूथ थे कि सामान्य केवल 16 थे। इन अतिसंवेदनेशील बूथों पर आरएसी के 4 सशस्त्र जवान के अलावा एएसआई, महिला पुलिस कर्मी और दो पुलिस जवान सशस्त्र तैनात किए गए थे। साथ ही दो पुलिस कर्मी और लगाए गए थे। वहीं, 10 सीओ व 10 सीआई सुपरवाइजर अधिकारी, दो एएसपी सेक्टर प्रभारी और जोनल में मोबाइल पार्टी अलग से थी। जबकि थाना प्रभारियों को चुनाव ड्यूटी से मुक्त रखा गया था। यहां एसपी कार्यालय में गिनेचुने कर्मचारी ही थे, जो स्थानीय व्यवस्था को संभाले हुए थे।
बैंकों के गार्ड भी ड्यूटी में लगाए


अतिसंवेदनशील बूथों को देखते हुए चुनाव में कड़े इतंजाम किए गए थे। एक बारगी पुलिसकर्मियों का जाब्ता कम पड़ गया, जिस पर बैंक समेत अन्य सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी चुनाव में लगानी पड़ गई। इसकी वजह भरतपुर से चुनाव ड्यूटी में 700 जवान भेजे गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो