scriptजीपीएस की मदद से हरियाणा से चोरी ट्रेक्टर पहाड़ी क्षेत्र से बरामद | Stolen tractor from Haryana recovered from mountainous area | Patrika News

जीपीएस की मदद से हरियाणा से चोरी ट्रेक्टर पहाड़ी क्षेत्र से बरामद

locationभरतपुरPublished: May 20, 2019 09:28:08 pm

Submitted by:

rohit sharma

हरियाणा के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र से रविवार रात बदमाश एक ट्रेक्टर-ट्रॉली को चोरी कर पहाड़ी थाना क्षेत्र में लेकर आ गए।

bharatpur

trecter

भरतपुर. हरियाणा के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र से रविवार रात बदमाश एक ट्रेक्टर-ट्रॉली को चोरी कर पहाड़ी थाना क्षेत्र में लेकर आ गए। ट्रेक्टर में जीपीएस सिस्टम होने पर पुलिस लोकेशन के मदद से पीछा करते सोमवार को पहाड़ी पहुंच गई और ट्रेक्टर को बदमाश छोड़ कर भाग गए। रात में ट्रेक्टर को हरियाणा पुलिस थाने पर लेकर पहुंची।

थाना प्रभारी नेकीराम ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी के थाना धारूहेड़ा की क्यूआरटी टीम व एएसआई प्रदीप, इकबाल, कांस्टेबल नसीब, अशोक विकास कुमार चोरी हुए ट्रेक्टर को लेकर पीछा करते आए। उन्होंने बताया कि टे्रक्टर में जीपीएस लगा है और उसकी लोकेशन पहाड़ी थाना क्षेत्र में बता रही है। जिस पर थाने से कांस्टेबल तारासिंह, लवलेश, भूपेन्द्र, यतेन्द्र, ऋषि, बंशी ने हरियाणा पुलिस के साथ ट्रेक्टर की तलाश की। पुलिस पीछा करते हुए बदमाशों के करीब पहुंच गई, जिस पर अज्ञात जने गांव उभाका के पास ट्रेक्टर छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने ट्रेक्टर कब्जे में लेकर थाने भिजवाया, जबकि दूसरी टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने ट्रेक्टर धारूहेड़ा पुलिस के सुपुद कर दिया। हालांकि, ट्रॉली का पता नहीं चल सका है। धारूहेडा थाने के गांव आकेड़ा निवासी ट्रेक्टर मालिक उदय सिंह पुत्र रामपाल यादव ने बताया कि रविवार रात में अज्ञात जने गत्ता बनाने की फैक्ट्री में खड़़े ट्रेक्टर-ट्रॉली को चोरी कर ले गए। सुबह इसकी जानकारी हुई। जिसकी रिपोर्ट धारूहेड़ा थाने में दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो