दो पक्षों में चली लाठियां, पुलिस ने डण्डा फटकार खदेड़े लोग

कामां कस्बे में दिल्ली बाइपास चौराहा पर सोमवार रात करीब आठ बजे दो पड़ोसी दुकानदारों के बीच इन्वर्टर की बैटरी को लेकर हुई कहासुनी लाठी भाटा जंग बदल गई।

By: rohit sharma

Published: 20 May 2019, 10:25 PM IST

भरतपुर. कामां कस्बे में दिल्ली बाइपास चौराहा पर सोमवार रात करीब आठ बजे दो पड़ोसी दुकानदारों के बीच इन्वर्टर की बैटरी को लेकर हुई कहासुनी लाठी भाटा जंग बदल गई। इसमें दोनों पक्षा के कुछ लोगों की चोटिल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर बितर कर मामला शांत कराया। बाद में लोगों ने एक पक्ष की दुकानों का बंद कराने का प्रयास किया। जिस पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया। जिस पर कामां सर्किल का जाब्ता बुलाकर मामला शांत कराया।

 


दिल्ली बाइपास चौराहा पर मुंशी खान इन्वर्टर व पड़ोसी मेडिकल स्टोर के नीटू यादव के बीच बैटरी की चार्जिंग को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर दोनों पड़ोसी दुकानदारों ने फोन कर अपने लोगों को बुला लिया और देखते-देखते झगड़ा हो गया। इसमें दोनों ओर से लाठियां चली। झगड़े को देखकर आस पड़ोस के दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर इधर-उधर हो गए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा कर रहे लोगों को खदेड़ा, जिस पर मामला शांत हुआ। फिलहाल दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ले रही है। घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned