वृद्ध स्पेलर मशीन में फंसा, कटा सिर दुकान के बाहर देख मचा हड़कंप

रुदावल कस्बे में मंगलवार दोपहर एक स्पेलर दुकान पर हुए दर्दनाक हादसे को देख लोग दंग रह गए। स्पेलर की चपेट में आने से वृद्ध का सिर धड़ से अलग होकर करीब 15 फीट दूर जा गिरा।

By: rohit sharma

Published: 12 Jan 2021, 09:08 PM IST

भरतपुर. रुदावल कस्बे में मंगलवार दोपहर एक स्पेलर दुकान पर हुए दर्दनाक हादसे को देख लोग दंग रह गए। स्पेलर की चपेट में आने से वृद्ध का सिर धड़ से अलग होकर करीब 15 फीट दूर जा गिरा। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भी एक बारगी चकित रह गई। वृद्ध का सिर दूर कटा हुआ पड़ा था। हादसे की जानकारी मिलने पर यहां पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी पर भिजवाया।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कस्बे में पहाड़पुर मार्ग पर एक स्पेलर मशीन पर गांव जोतरोली निवासी फगुनी जाटव (70) अपने परिवार के ही सदस्य के साथ सरसों पिराई कराने आया हुआ था। चलती मशीन के दौरान वह अंदर जाकर देखने लगा तो वृद्ध के कपड़े मशीन में आने से उसका सिर धड़ से अलग होकर दुकान से बाहर आ गया जबकि धड़ मौके पर गिर गया। इस घटना को देखकर दुकानदार, परिजन एवं अन्य लोग दंग रह गए। घटना की सूचना कस्बे में आग की तरह फैल गई और इस हादसे को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सूचना पर एएसआई लक्ष्मणसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर एक ढकेल पर मृत शरीर को सीएचसी पर पहुंचाया और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।


गंभीर नदी में पानी छोडऩे की मांग

उच्चैन. गुर्जर आरक्षण समिति के संयोजक विजय बैसला ने कस्बा की जुगलापट्टी में जनसंपर्क कर गंभीर नदी में पानी खोलने की मांग को लेकर 17 जनवरी को हिंडौंन सिटी के गांव कंजौली में आयोजित महापंचायत में पहंचने का आह्वान किया। इस मौके पर बैंसला ने कहा कि भूमि का जलस्तर काफी नीचे चला गया है। किसान खेतों में सिचाई के लिए परेशान है जबकि जिले की बाण गंगा और गंभीर नदी किसानों के लिए ईश्वर के समान है। इस दौरान गुर्जर आरक्षण समिति के बन्टी गुुर्जर उच्चैन एवं राजेश कालोनी ने बैंसला को माला व साफा पहनाकर सम्मान किया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned