घर से स्कूल निकला छात्र लापता, चौथे दिन भी नहीं लगा सुराग

Rohit Sharma | Publish: Mar, 17 2019 11:50:58 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव चकदारापुर निवासी ग्यारहवीं कक्षा के साथ का चौथे दिन रविवार सुबह तक को भी कोई सुराग नहीं लगा।

भरतपुर.चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव चकदारापुर निवासी ग्यारहवीं कक्षा के साथ का चौथे दिन रविवार सुबह तक को भी कोई सुराग नहीं लगा। बालक की बाइक और स्कूल बैग यहां महिला थाने के सामने राजकीय विधि कॉलेज स्थित कुण्डा के पास मिली। बैग पर खून के धब्बे थे, जिस पर पुलिस ने किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए कुण्डा में गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम बुलाकर तलाश करवाई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। गांव चकदारापुर निवासी हरविलास का पुत्र पुष्पेन्द्र गुरुवार सुबह भरतपुर शहर में निजी स्कूल कौटिल्य में पढऩे के लिए गया था। वह शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश किया लेकिन पता नहीं चला। दूसरे दिन ने परिजनों ने चिकसाना पुलिस में रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने तलाश शुरू की। शनिवार को किसी व्यक्ति ने पुलिस को विधि कॉलेज स्थित कुण्डा के पास एक लावारिस बाइक खड़ी होने की सूचना दी। जिस पर मथुरा गेट पुलिस मौके पर पहुंची और लावारिस बाइक और एक स्कूल के बैग को बरामद किया। कॉपियों पर नाम देखकर उसके परिजनों से संपर्क किया, जिस पर बालक के लापता होने की सूचना मिली।

 

बैग पर खून के धब्बे होने से पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने कुण्डा के पानी में गोताखोर व एसडीआरएफ बुलाकर तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस ने छात्र पुष्पेन्द्र के गांव चांदौली थाना रूपवास निवासी पूर्व सहपाठी से भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुष्पेन्द्र को गुरुवार को इस पूर्व सहपाठी के साथ देखा गया था। बताया जा रहा है कि सहपाठी ने पुष्पेन्द्र को ऊंचा नगला पर छोडऩे की बात कही। सीओ हवा सिंह ने बताया कि बालक स्कूल कम जाता था। प्रिंसीपल ने बताया कि तीन माह में वह केवल 8 से 10 बार ही स्कूल आया था। जिस पर पिता को नोटिस भेजा। बताया जा रहा है कि परिजनों ने उसे फटकारा था। पुलिस का कहना है कि वह उस दिन स्कूल के लिए निकला लेकिन वह पहुंचा नहीं था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned