scriptअचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल | Sudden brakes, bike hit from behind, two youths injured | Patrika News

अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल

locationभरतपुरPublished: Jan 28, 2022 10:52:21 pm

Submitted by:

rohit sharma

बयाना-धौलपुर जाने वाली सड़क मार्ग पर गढ़ीबाजना पुलिस थाने के पास बाइक सवार दो जनों ने एक पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए।

अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल

अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल

भरतपुर. बयाना-धौलपुर जाने वाली सड़क मार्ग पर गढ़ीबाजना पुलिस थाने के पास बाइक सवार दो जनों ने एक पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। जिन्हे सीएचसी पर भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार काचरौली (हिण्डौन) निवासी लवकुश गोस्वामी (19) साल पुत्र सतीश व तेजस्व (20) पुत्र रामबाबू बंधबारैठा से धौलपुर के लिए बाइक से जा रहे थे कि गढ़ीबाजना के पास आगे चल रही पिकअप ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे बाइक पिकअप में पीछे से भिड़ गई जिसमें दोनों घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया गया। यहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। उधर, घटना के बाद पिकअप चालक मौके से भाग निकला। घटना को लेकर अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

पीएचसी के रास्ते से हटवाए अतिक्रमण

डीग उपखंड के गांव कोरेर में शुक्रवार को ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा नायब तहसीलदार मदन सिंह के नेतृत्व में पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से गांव की पीएचसी के रास्ते से अतिक्रमण हटाए गए। सरपंच देवेंद्र सिंह के अनुसार गांव कोरेर में पीएचसी के रास्ते में बड़ी संख्या में लोगों ने गोबर, बिटोरा, लकड़ी घूड़े डालकर अतिक्रमण कर रखे थे। जिससे पीएचसी तक जाने वाले रोगियों और गिर्राज जी की परिक्रमा देने पूंछरी जाने वाले परिक्रमार्थिओं को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसको लेकर ग्राम पंचायत खेड़ा ब्राह्मण में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में ग्राम पंचायत प्रशासन कोरेर द्वारा उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर पीएचसी के रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। जिस पर उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार के निर्देश पर शुक्रवार को नायब तहसीलदार मदन सिंह की अगुवाई में पुलिस की मौजूदगी में ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटा कर पीएचसी के रास्ते को सुचारू किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो