scriptSudden brakes, bike hit from behind, two youths injured | अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल | Patrika News

अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल

बयाना-धौलपुर जाने वाली सड़क मार्ग पर गढ़ीबाजना पुलिस थाने के पास बाइक सवार दो जनों ने एक पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए।

भरतपुर

Published: January 28, 2022 10:52:21 pm

भरतपुर. बयाना-धौलपुर जाने वाली सड़क मार्ग पर गढ़ीबाजना पुलिस थाने के पास बाइक सवार दो जनों ने एक पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। जिन्हे सीएचसी पर भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार काचरौली (हिण्डौन) निवासी लवकुश गोस्वामी (19) साल पुत्र सतीश व तेजस्व (20) पुत्र रामबाबू बंधबारैठा से धौलपुर के लिए बाइक से जा रहे थे कि गढ़ीबाजना के पास आगे चल रही पिकअप ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे बाइक पिकअप में पीछे से भिड़ गई जिसमें दोनों घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया गया। यहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। उधर, घटना के बाद पिकअप चालक मौके से भाग निकला। घटना को लेकर अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल
अचानक लगे ब्रेक, पीछे से टकराई बाइक, दो युवक घायल

पीएचसी के रास्ते से हटवाए अतिक्रमण

डीग उपखंड के गांव कोरेर में शुक्रवार को ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा नायब तहसीलदार मदन सिंह के नेतृत्व में पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से गांव की पीएचसी के रास्ते से अतिक्रमण हटाए गए। सरपंच देवेंद्र सिंह के अनुसार गांव कोरेर में पीएचसी के रास्ते में बड़ी संख्या में लोगों ने गोबर, बिटोरा, लकड़ी घूड़े डालकर अतिक्रमण कर रखे थे। जिससे पीएचसी तक जाने वाले रोगियों और गिर्राज जी की परिक्रमा देने पूंछरी जाने वाले परिक्रमार्थिओं को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसको लेकर ग्राम पंचायत खेड़ा ब्राह्मण में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर में ग्राम पंचायत प्रशासन कोरेर द्वारा उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर पीएचसी के रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। जिस पर उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार के निर्देश पर शुक्रवार को नायब तहसीलदार मदन सिंह की अगुवाई में पुलिस की मौजूदगी में ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटा कर पीएचसी के रास्ते को सुचारू किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.