scriptमतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बसपा में हुए शामिल | Suresh Yadav quit congress join Bahujan Samaj Party in bharatpur | Patrika News

मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बसपा में हुए शामिल

locationभरतपुरPublished: Apr 28, 2019 07:59:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

congress
भरतपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व लोकसभा उम्मीदवार डॉ. सुरेश यादव ने रविवार को पार्टी छोड़ दी। वे बहुजन समाज पार्टी शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मेहनत कर रहे नेताओं को दरकिनार कर ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसे क्षेत्र की जनता जानती तक नहीं है।
मायावती ने की दलितों व पिछड़ों को प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण देने की मांग, पढि़ए मायावती की अलवर रैली की 10 खास बातें

मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि भाजपा के अच्छे दिन भी कांग्रेस के वादों की तरह खोखले साबित हुए है। भाजपा ने चुनाव से पहले लोगों को 15 लाख रुपए देने की बात कही, जो लोगों के लिए मजाक बन कर साबित हुई है।
मायावती ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में गरीब किसानों का कर्जा माफ करने और बेरोजगारो को रोजगार भत्ता देने की बात कही थी जो झूठे साबित हुए है।
कांग्रेस नेता के विवादित बोल : शाह रह चुके हैं तड़ीपार, जब से तिहाड़ जेल गए हैं, करने लगे बेतुकी बातें

मायावती ने भाजपा सरकार के नोटबंदी और जीएसटी के फैसले को देश मे गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि जीएसटी के फैसले ने छोटे मध्यम वर्ग के व्यापारियों को खासा नुकसान पहुंचाया है।
साथ ही देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा हर तरीके आजमा रही है। भाजपा ने सेना को भी नहीं छोड़ा है। भाजपा कांग्रेस की तरह ही अपने विरोधियों के खिलाफ सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है। इस मौके पर नदबई विधायक जोगेन्दर सिंह अवाना, लाखन मीणा, प्रत्याशी सूरज प्रधान, धौलपुर-करौली सीट से प्रत्याशी रामकुमार बैरवा, भगवान सिंह बाबा, विजय प्रताप, प्रताप महरावर, योगेश द्विवेदी, हरी सिंह आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो