संतुलन बिगड़ने से पाम ऑयल से भरा टैंकर पलटा, तेल लेने उमड़े लोग

टैंकर से निकल कर ऑयल सड़क से साइड में बने गड्ढों में जमा हो गया। जिसे देख मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By: abdul bari

Updated: 18 May 2019, 10:15 PM IST

भरतपुर
सेवर थाना अंतर्गत सेवर तिराहे पर राष्ट्रीय सरसो अनुसंधान निदेशालय के सामने गुजरात से अलीगढ़ जा रहे पाम ऑयल से भरा हुआ टैंकर असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गया। इस बीच मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इस दौरान टैंकर से निकल कर ऑयल सड़क से साइड में बने गड्ढों में जमा हो गया। जिसे देख मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। आसपास की कॉलोनी के लोग बोतल, बाल्टी, केन व अन्य बर्तन लेकर मौके पर पहुंचे और सड़क पर बिखरे हुए तेल को भरकर ले जाते हुए नजर आए। इसके लिए काफी देर तक अफरा-तफरी भी मची रही। सूचना के बाद सीवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को मौके से दूर भगाया और टैंकर को तीन क्रेनों की मदद से सड़क से हटाया। हादसे के बाद कंडक्टर और ड्राइवर दोनों मौके से भाग गए।

इधर, कार का टायर फटने से हुआ हादसा
वहीं दूसरी ओर भरतपुर के बयाना मार्ग पर गांव पना के पास शनिवार रात एक कार का टायर फटने से वह सामने से आ रही कार से जा भिड़ी। हादसे में करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर इन्हें भरतपुर रैफर कर दिया। कार सवार लोग फरीदाबाद से शादी में शरीक होने कोटा जा रहे थे। जानकारी के अनुसार उच्चैन-बयाना मार्ग पर गांव पना के पास करौली की तरफ से आ रही एक कार का अचानक टायर फट गया। जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार से जा भिड़ी। भिड़ंत में दोनों गाडिय़ों में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उच्चैन अस्पताल भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें रैफर कर दिया। इसमें करीब पांच लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned