पाम ऑयल का टैंकर पलटा, भरने वालों का लगा तांता

पाम ऑयल का टैंकर पलटा, भरने वालों का लगा तांता
oil

Rohit Sharma | Publish: May, 19 2019 12:04:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

जयपुर के दूदू से उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जा रहा पाम ऑयल भरा टैंकर शनिवार सुबह यहां सेवर बाइपास पर असंतुलित होकर पलट गया।

भरतपुर. जयपुर के दूदू से उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जा रहा पाम ऑयल भरा टैंकर शनिवार सुबह यहां सेवर बाइपास पर असंतुलित होकर पलट गया। टैंकर का अगला हिस्सा घटना से पहले अलग हो गया, जिससे चालक-परिचालक सुरक्षित बच गए। तेल सडक़ पर फैलने पर यहां आसपास और जाने-जाने वाले लोगों की ऑयल ले जाने के लिए होड़ मच गई। मौके पर पहुंची सेवर थाना पुलिस ने पलटे टैंकर को हटवा कर यातायात सुचारू करवाया। टैंकर में करीब 22 लाख रुपए कीमत का ऑयल था।


थाना प्रभारी दीपक ओझा ने बताया कि जयपुर के दूदू इलाके से पाम ऑयल से भरा एक टैंकर अलीगढ़ जा रहा था। सेवर बाइपास पर संतुलन बिगडऩे से डिवाइडर से टकराते हुए अगला हिस्सा अलग हो गया और टैंकर सडक़ पर पलट गया। घटना के समय आसपास वाहन नहीं थे, जिससे हादसा होने से टल गया। टैंकर से तेल निकालता देख यहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हीरादास, गांधीनगर, सेवर, जसवंत कॉलोनी, तिलकनगर व कई आने-जाने वाले लोग रुक गए और सडक़ पर फैले तेल को बर्तन व कैन में भरने में जुट गए। कई लोग ई-रिक्शा करके बड़े बर्तन व बाल्टी में भरकर तेल को घर ले गए। बाद में मौके पर पहुंची सेवर पुलिस ने लोगों को हटाया और के्रन की मदद से टैंकर को साइड में करवाया। सडक़ पर तेल फिसलन होने से यहां पर मिट्टी डलवा कर यातायात सुचारू करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned