आंखों में मिर्ची झोंक टैक्सी लूटने वाला आरोपी पकड़ा, ऑनलाइन बुकिंग करके लाए

डीग थाना पुलिस ने गांव बद्रीपुर के रास्ते में गत 29 जून की देर रात चार बदमाशों द्वारा हथियार दिखा एक गाड़ी चालक की आंखों में मिर्ची झोंककर कार, मोबाइल और 4 हजार लूट कर ले जाने के आरोप में गिरोह के एक सदस्य को कस्बे के बस स्टैंड से बापर्दा गिरफ्तार किया हैं।

By: rohit sharma

Published: 10 Sep 2021, 09:48 PM IST

भरतपुर. डीग थाना पुलिस ने गांव बद्रीपुर के रास्ते में गत 29 जून की देर रात चार बदमाशों द्वारा हथियार दिखा एक गाड़ी चालक की आंखों में मिर्ची झोंककर कार, मोबाइल और 4 हजार लूट कर ले जाने के आरोप में गिरोह के एक सदस्य को कस्बे के बस स्टैंड से बापर्दा गिरफ्तार किया हैं। एसआई श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर लूट मामले में डीग के बस स्टैंड से आरोपी लखन पुत्र बनै सिंह जाटव निवासी गांव इकलहरा को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

एसआई ने बताया कि घटना को लेकर गाड़ी चालक बच्चू सिंह पुत्र लीलाराम निवासी हाउस नंबर 216 फाजलपुर थाना बादशाह पुर जिला गुरुग्राम हरियाणा ने गत 30 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि गत 29 जून को उसके पास आईटी मानेसर से डीग के लिए समसेद हुसैन के नाम से ओला कंपनी की बुकिंग आई थी। जिस पर वह तीन युवकों को अपनी टैक्सी में बैठाकर डीग रवाना हो गया। रात करीब साढ़े 11 बजे डीग पहुंचा था तो डीग कस्बे में एक कोचिंग सेंटर के पास से सवार तीन युवकों ने गाड़ी रुकवा कर वहां खड़े एक जने को गाड़ी बैठाया। वह कामां रोड पर गांव बद्रीपुर के रास्ते पर पहुंचा तो बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंक दी और कट्टा लगा उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया और गाड़ी, मोबाइल व चार हजार रुपए छीन कर भाग गए। पुलिस इस लूट में शामिल तीन आरोपी अरविंद, महेश औऱ मुकेश को पूर्व में बापर्दा गिरफ्तार कर चुकी है।


ग्रामीणों ने पीछाकर बाइक चोर को पकड़ा


नदबई. ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पीछा कर पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। गांव करीली निवासी दिनेश पुत्र हरीसिंह जाट ने राम लखन उर्फ लाखन पुत्र बल्लाराम गुर्जर निवासी आरसी थाना नगर के खिलाफ बाइक को गांव करीली से चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। बाइक चोरी हो जाने की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने एकजुट होकर पीछा कर बाइक चोरी के आरोपी राम लखन को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। इसी प्रकार क्षेत्र के गांव ऊंच निवासी मोरध्वज पुत्र विशन जाटव ने अपने खेतों पर खड़ी अपनी वाइक को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले जाने का दर्ज कराया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned