scriptThe accused, who threatened the Bari MLA too | बाड़ी विधायक को भी धमका चुका आरोपी, पुलिस ने पकड़ा | Patrika News

बाड़ी विधायक को भी धमका चुका आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

बयाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में फरार इनामी वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपी पर बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा को भी धमकाने का आरोप है।

भरतपुर

Updated: January 12, 2022 10:40:45 pm

भरतपुर. बयाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में फरार इनामी वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपी पर बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा को भी धमकाने का आरोप है। सीओ अजय शर्मा ने बताया कि थाना गढ़ीबाजना क्षेत्र के गांव गुर्धाडांग निवासी सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। गत 7 जनवरी को कस्बे के एक बाइक शोरुम पर भी हमला कर हथियार दिखा कर्मचारी के साथ मारपीट कर धमकाने व भय फैलाने का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपी के साथ्ज्ञी साथी थाना हलैना क्षेत्र के गुर्जर खेडली निवासी प्रधानसिंह व रूदावल थाना क्षेत्र के गांव नगला तुला निवासी संतोष की भी तलाश है। पकड़े आरोपी विरूद्ध भरतपुर, धौलपुर व करौली जिले के विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज बताए हैं। गिरफ्तारी आरोपी पर पूर्व में बाड़ी विधायक को भी धमकी देने का आरोप बताया है।
बाड़ी विधायक को भी धमका चुका आरोपी, पुलिस ने पकड़ा
बाड़ी विधायक को भी धमका चुका आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

बाइक लूट गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, २ बाइक बरामद

कुम्हेर. पुलिस ने बुधवार को बाइक लूट मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। इनके कब्जे सेवर इलाके से लूटी दो बाइक बरामद की हैं। सूत्रों के अनुसार पकड़े आरोपियों ने गत दिनों जिले में कुम्हेर समेत कुछ स्थानों पर हथियार दिखा बाइक सवारों से लूट की वारदातें की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए करीब पांच-छह जनों को हिरासत में लिया था। हालांकि, पुलिस अभी अन्य आरोपियों को लेकर कुछ भी बताने से कतरा रही है। थाना अधिकारी हवा सिंह ने बताया कि नगला बोहरा निवासी सुखबीर सिंह उर्फ सोनू पुत्र छिद्दीसिंह जाट ने दो बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कुम्हेर-डीग रोड स्थित नगला करन सिंह पुलिया के पास से पीडि़त से मोटरसाइकिल को हथियारों का भय दिखाकर छीनाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण में पुलिस ने जांच करते हुए मामले में आरोपी योगेश पुत्र राजेश जाट निवासी जघीना थाना उद्योग नगर, हरेंद्र पुत्र देवेंद्र सिंह जाट निवासी अधैया कला पैंघोर, संजू उर्फ संजय पुत्र तेजसिंह लोधा निवासी आनंद नगर थाना कोतवाली भरतपुर को गिरफ्तार किया है। जबकि रंजीत नगर थाना कोतवाली निवासी एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से थाना सेवर के प्रकरण में लूटी गई दो बिना नंबरी मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.