scriptस्टेशन के पास मिला अज्ञात बालक का शव, यहां कैसे आया पुलिस जुटी जांच में | The body of an unknown boy found near the station | Patrika News

स्टेशन के पास मिला अज्ञात बालक का शव, यहां कैसे आया पुलिस जुटी जांच में

locationभरतपुरPublished: Nov 11, 2019 11:12:12 pm

Submitted by:

rohit sharma

जिले के बयाना रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को करीब 4 साल के अज्ञात बालक का शव मिला। जहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

स्टेशन के पास मिला अज्ञात बालक का शव, यहां कैसे आया पुलिस जुटी जांच में

स्टेशन के पास मिला अज्ञात बालक का शव, यहां कैसे आया पुलिस जुटी जांच में

भरतपुर. जिले के बयाना रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को करीब 4 साल के अज्ञात बालक का शव मिला। जहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास किए। शिनाख्त नहीं होने पर शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया।

रेलवे पुलिस ने बताया कि करीब चार वर्षीय बालक का शव एक शॉल में लिपटा था। शव रेलवे स्टेशन व ए केबिन के बीच लावारिस अवस्था में मिला। पुलिस का अनुमान है कि घटना करीब दोपहर डेढ़ बजे बाद की है। उस समय अजमेर से कोलकाता के बीच चलने वाली अन्नया एक्सप्रेस ट्रेन यहां रुककर गई। हो सकता है यात्रा करते समय संभवतय इस बालक की मौत हो गई होगी। इसके शव को शॉल में लपेटकर यहां छोड़ दिया गया हो। पुलिस बालक के परिजनों व मौत के कारणों की जांच में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बच्चे के शव पर चोटें हैं। उसके कांनों में खून निकल रहा था। इधर पुलिस भी जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने बालक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो