scriptThe compressor of the freeze exploded | फ्रीज का कम्प्रेशर फटा, धमाके से छत गिरी | Patrika News

फ्रीज का कम्प्रेशर फटा, धमाके से छत गिरी

डीग उपखंड के गांव नरायना कटता में बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक एक मकान के कमरे में रखे फ्रीज का कम्प्रेशर ब्लास्ट होने से छत्त की पट्टी टूट कर नीचे आ गिरी।

भरतपुर

Published: January 27, 2022 09:46:05 pm

भरतपुर. डीग उपखंड के गांव नरायना कटता में बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक एक मकान के कमरे में रखे फ्रीज का कम्प्रेशर ब्लास्ट होने से छत्त की पट्टी टूट कर नीचे आ गिरी। घटना के समय कोई नहीं था जिससे बड़ा हादसा टल गया। आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। हलका पटवारी सपना ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे गांव नारायणा कटता में प्रताप उर्फ गुड्डू पुत्र खूबी सिंह के मकान के कमरे में रखे फ्रीज का कंप्रेशर ब्लास्ट होने से कमरे की छत्त की एक पटरी टूट कर नीचे आ गिरी तथा अन्य पट्टियों में भी दरारे आ गई। इससे आग लगने से कमरे की आलमारी में रखे 15 हजार रुपए कपड़े, बिस्तर, घरेलू सामान अनाज आदि आग में जल गया। गनीमत यह रही कि उक्त घटना से कोई जनहानि नहीं हुई।
फ्रीज का कम्प्रेशर फटा, धमाके से छत गिरी
फ्रीज का कम्प्रेशर फटा, धमाके से छत गिरी

इलेक्टिॉनिक दुकान में चोरी, नकदी व सामान पार

कामां. कोसी रोड स्थित एक इलेक्टिॉनिक की दुकान का अज्ञात जनों ने मंगलवार रात को ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान सहित नकदी चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। गांव धिलावटी निवासी नरेश जागिड़ की कोसी रोड़ स्थित हीरो एंजेसी के निकट इलैक्टिॉनिक की दुकान मौजूद है। मंगलवार रात्रि को अज्ञात चोरो ने दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपए की तार व करीब पांच हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी होने की सूचना बुधवार सुबह आसपास के दुकानों के द्वारा दुकान मालिक को दी। जिसपर दुकान मालिक ने दुकान पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उधर, नगर कस्बे के डीग चुंगी पर एक रेडीमेड की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीडि़त दुकानदार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार गांव सुन्दरावली निवासी विश्वेन्द्र सिंह पुत्र सीताराम गुर्जर ने पुलिस में दुकान में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि 26 जनवरी सुबह उसकी दुकान के सामने बाले दुकानदार का फोन आया और चोरी होने की सूचना दी। जिसपर जाकर देखा तो दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान में करीब 1 लाख 50 हजार रुपये का सामान था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.