scriptविद्युत पोल से करंट लगने से गाडिया लुहार की मौत, परिजनों ने लगाया जाम | The death of the car dealer, the family jammed | Patrika News

विद्युत पोल से करंट लगने से गाडिया लुहार की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

locationभरतपुरPublished: Jul 11, 2021 10:49:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

डीग कस्बे में रविवार शाम कृषि उपज मंडी के सामने विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से 35 वर्षीय गाडिय़ा लुहार की मौत हो गई।

विद्युत पोल से करंट लगने से गाडिया लुहार की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

विद्युत पोल से करंट लगने से गाडिया लुहार की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

भरतपुर. डीग कस्बे में रविवार शाम कृषि उपज मंडी के सामने विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से 35 वर्षीय गाडिय़ा लुहार की मौत हो गई। घटना से गुस्साएं परिजन व साथियों ने शव को सड़क पर रखकर डीग-नगर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर रास्ता खुलवाया और शव को मोर्चरी भिजवाया।
थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के अनुसार रविवार शाम करीब 4 बजे कृषि उपज मंडी के दरवाजे के पास अस्थाई निर्माण कर रह रहा गाडिया लुहार अमिताभ उर्फ वीता पुत्र मुरली की विद्युत पोल से लगी अपनी बुग्गी को हटाते वक्त करंट लगने अचेत हो गया। परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। मौत से गुस्साएं परिजन व अन्य लोगों ने शव को कृषि उपज मंडी के सामने रख दिया और अन्य बुग्गी आदि खड़ी कर नगर रोड पर जाम लगा प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेक मृतक के भाई नवाब ने विद्युत पोल से करंट लगने से मौत होने की मर्ग रिपोर्ट दी है।

शादी समारोह में अश्लील गाने बजवाने पर पिता-पुत्र नामजद


पहाड़ी. शादी समारोह में युवतियों को बुलाकर अश्लील गाने बजवाने का चलन इन दिनों काफी बढ़ गया है। इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने बताया गोपालगढ़ क्षेत्र के गांव जोतगामेती में ९ जुलाई की रात को दीनू पुत्र नवल खां निवासी जोतगामेती के पुत्र अनीष पुत्र दीनू शादी समारोह था। जिसमें देर रात तक डांस पार्टी का आयोजन हुआ। इसमें युवतियों ने फूहड़ गानों पर जमकर डांस किया था। जिसे देखने काफी भीड़ जमा हो गई थी। इसका वीडियो वायरल हो गया। जिस पर पुलिस ने जांच की। मौके पर पिता-पुत्र नहीं मिले। पुलिस ने कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने एवं आपदा प्रबंधन का उल्लंघन करने पर नामजद मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो