scriptThe driver ran away leaving the gravel-laden tractor-trolley | पुलिस को देख बजरी लदा ट्रेक्टर-ट्रॉली छोड़ भागा चालक | Patrika News

पुलिस को देख बजरी लदा ट्रेक्टर-ट्रॉली छोड़ भागा चालक

नदबई थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन की सूचना पर हलैना रोड पर नाकाबंदी कर बजरी से भरे हुए बिना नंबर के एक ट्रेक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। मामले में खनिज विभाग को सूचना दी है।

भरतपुर

Published: January 12, 2022 10:22:56 pm

भरतपुर. नदबई थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन की सूचना पर हलैना रोड पर नाकाबंदी कर बजरी से भरे हुए बिना नंबर के एक ट्रेक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। मामले में खनिज विभाग को सूचना दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार को हलैना थाना पुलिस ने सूचना कि हलैना रोड से नदबई की तरफ अवैध बजरी से भरे हुए 4 ट्रेक्टर-ट्रॉली नदबई कस्बे में आ रहे हैं। सूचना पर हैड कांस्टेबल सत्यपाल सिंह के नेतृत्व में जाब्ते ने हलैना रोड नाकाबंदी की। पुलिस को देख एक बिना रजिस्ट्रेशन के ट्रेक्टर चालक रास्ते में वाहन खड़ा कर भाग निकला। जबकि बाकी तीन ट्रेक्टर ट्रॉलियों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है।
पुलिस को देख बजरी लदा ट्रेक्टर-ट्रॉली छोड़ भागा चालक
पुलिस को देख बजरी लदा ट्रेक्टर-ट्रॉली छोड़ भागा चालक

फर्जकारी मामले पकड़े दोनों आरोपी भेजे जेल

भरतपुर. थाना उद्योगनगर पुलिस ने टीटागढ़ बैगन्स (सिमको) से जुड़े फर्जकारी मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में केन्द्रीय कारागार सेवर जेल भेज दिया। उधर, यहां थाने पर हंगामे के दौरान शांतिभंग में गिरफ्तार किए भाजपा नेता गिरधारी तिवारी को पुलिस ने देर रात एसडीएम के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जमानत मुचलके पर छोड़ दिया।
थाना प्रभारी महेन्द्र राठी ने बताया कि टीटागढ़ बैगन्स लि. के मैनेजर माखन पुत्र हजारी ने गत ७ दिसम्बर २०२१ को एकता बिहार थाना उद्योगनगर निवासी रामनारायण पुत्र छगनलाल बगैराह 2 जनों के खिलाफ जाली दास्तावेज तैयार कर फर्जकारी से टीटागढ़ बैंगनस लि. में नौकरी करने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने फर्जकारी मामले में आरोपी रामनारायण तिवारी पुत्र छगनलाल निवासी एकता बिहार व गिरजेश मिश्रा पुत्र सरस्वती नारायण निवासी अग्रसेन नगर थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेसी कर दिया।

देर रात तक चला हंगामा

उधर, प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी करने पहुंचे भाजपा नेता गिरधारी तिवारी की थाना प्रभारी के साथ झड़प होने के बाद उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया था। मौके पर पहुंचे समर्थकों ने यहां थाने पर एकत्र होकर हंगामा किया। पुलिस ने बाद में भाजपा नेता को एसडीएम समक्ष पेश किया, जहां उन्हें जमानत मुचलके पर छोड़ दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.