scriptपुत्रवधू को डरा धमका कई महीनों से ससुर पर कर रहा था शारीरिक शोषण, दर्ज कराई रिपोर्ट | The father-in-law was physically abusing the daughter-in-law | Patrika News

पुत्रवधू को डरा धमका कई महीनों से ससुर पर कर रहा था शारीरिक शोषण, दर्ज कराई रिपोर्ट

locationभरतपुरPublished: May 19, 2022 08:35:14 pm

Submitted by:

rohit sharma

सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर पर अपनी पुत्रवधू के साथ उसे डरा धमका कर कई महीनों से लगातार उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है।

पुत्रवधू को डरा धमका कई महीनों से ससुर पर कर रहा था शारीरिक शोषण, दर्ज कराई रिपोर्ट

पुत्रवधू को डरा धमका कई महीनों से ससुर पर कर रहा था शारीरिक शोषण, दर्ज कराई रिपोर्ट

भरतपुर. सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर पर अपनी पुत्रवधू के साथ उसे डरा धमका कर कई महीनों से लगातार उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। महिला ने ससुर से परेशान होकर जानकारी अपने परिजनों को बताई। जिसपर परिजनों ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी ने उसकी पुत्री के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि शादी के बाद से ससुरालीजन उसकी पुत्री को परेशान कर रहे थे। जिसपर उसकी पुत्री पीहर आ गई थी। फरवरी माह में पुत्री का पति आया और उसकी पुत्री का अपहरण कर ले गया। जिसका मामला पीडि़ता के पिता ने कैथवाडा थाना में दर्ज कराया लेकिन समाज के दवाब में पीडि़ता के पिता ने राजीनामा कर लिया और पुत्री को ससुराल भेजने को राजी हो गया। उसके बाद 4 मई को पुत्री का ससुर घर आया और पुत्री को एक गाड़ी में बैठाकर ले गया। आरोपी ससुर पुत्री को घर न ले जाकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। कई दिनों तक घर नहीं ले गया और उसके साथ बलात्कार करता रहा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वह उसे बदनामी का डर दिखाता रहा। कई दिनों बाद जब पुत्री को पिता मिला तो उसने सारी घटना बताई। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ससुर पहले से उसके साथ कई बार शारीरिक शोषण करता रहा लेकिन उसने डर की बजह से किसी को नहीं बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

चोरी की छह बाइक व हथियार के साथ आधा दर्जन गिरफ्तार

डीग पुलिस ने गांव रुध खोह में छापेमारी कर आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक अवैध कट्टा 12 बोर मय 14 जिन्दा कारतूस 12 बोर व आधा दर्जन चोरी की बाइके बरामद की है। खोह थाना प्रभारी धारा सिंह व सदर थाना प्रभारी गणपत राम ने गांव रुध खोह में दबिश देकर रसूला मेव के मकान के पीछे पहाड के पास से आसम पुत्र गुज्जी मेव, साहिल पुत्र हमिद मेव, अजरु पुत्र रसूला मेव, रासिद पुत्र इब्बर मेव, जहीर पुत्र जीमल मेव को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 5 चोरी की बाइकें बरामद की है। पुलिस ने गांव हयातपुर स्कूल के पास से असलम उर्फ बच्ची पुत्र दल्ली मेव निवासी रुध खोह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध कट्टा 12 बोर व एक जिन्दा कारतूस तथा चोरी बाइक की जब्त की है। वहीं, पुलिस ने राजू पुत्र आमीन मेव पुलिस को देखकर एक कारतूसों की बेल्ट छोड़ कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने मौके से 13 जिन्दा कारतूस 12 बोर के बरामद किए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो