धारा 144 में शिफ्ट हो रहा था माल, एसडीएम ने रुकवाया

शहर के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार को आबकारी विभाग की पुरानी लाईसेंसी दुकान में बचा माल नए लाईसेंसधारक की दुकान में शिफ्ट हो रहा था।

By: rohit sharma

Published: 23 Apr 2020, 11:55 PM IST

भरतपुर. शहर के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार को आबकारी विभाग की पुरानी लाईसेंसी दुकान में बचा माल नए लाईसेंसधारक की दुकान में शिफ्ट हो रहा था। सूचना पर एसडीएम संजय गोयल समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। एसडीएम ने धारा 144 का हवाला देते हुए माल शिफ्टिंग की कार्रवाई को रुकवा दिया। उधर, मामले में विभाग से जानकारी मांगी गई है। शिफ्टिंग के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई।


आबकारी विभाग की लॉटरी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद नए लाईसेंसधारकों की दुकान लॉक डाउन की वजह से शुरू नहीं हो पाई हैं। इस बीच विभाग ने पुरानी दुकानों में रखे माल को शिफ्ट करने के आदेश दिए हैं। जिस पर शहर में बिजलीघर चौराहे स्थित एक पुरानी लाईसेंसी दुकान में से बचा माल शिफ्ट हो रहा था। सूचना मिलने पर एसडीएम व सीओ हवा सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंच गए। एसडीएम ने धारा 144 का हवाला देते हुए शिफ्टिंग नहीं करने के लिए कहा। जिस पर मौके पर मौजूद आबकारी विभाग की निरीक्षक विद्या गोठवाल से विभागीय आदेश का हवाला दिया लेकिन एसडीएम ने मना करते हुए शिफ्टिंग को रुकवा दिया। इससे पहले एक मिनी ट्रक से माल शिफ्ट हो चुका था। आबकारी विभाग की निरीक्षक विद्या गोठवाल ने बताया कि पुरानी दुकान का माल आदेश के तहत नई दुकान में शिफ्ट हो रहा था। उसकी राशि भी जमा हो चुकी है। धारा 144 लागू होने का हवाला देते हुए शिफ्टिंग कार्य रुकवा दिया। जिस पर अभी माल शिफ्ट करना रोक दिया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned