script

विरोध में बाजार रहेगा बंद, पार्षद बोले- पालिका कार्यालय बाहर शिफ्ट करना गलत

locationभरतपुरPublished: Jan 19, 2022 09:39:38 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां नगर पालिका के पार्षदों ने रातों-रात नगरपालिका कार्यालय को नगर पालिका मंडल के सदस्यों के बिना सहमति के नगर पालिका कार्यालय को तीर्थराज विमल कुण्ड स्थित पर्यटन विभाग के यात्री विश्रामगृह में शिफ्ट करने के विरोध में बुधवार को उपखण्ड अधिकारी दिनेश शर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

विरोध में बाजार रहेगा बंद, पार्षद बोले- पालिका कार्यालय बाहर शिफ्ट करना गलत

विरोध में बाजार रहेगा बंद, पार्षद बोले- पालिका कार्यालय बाहर शिफ्ट करना गलत

भरतपुर. कामां नगर पालिका के पार्षदों ने रातों-रात नगरपालिका कार्यालय को नगर पालिका मंडल के सदस्यों के बिना सहमति के नगर पालिका कार्यालय को तीर्थराज विमल कुण्ड स्थित पर्यटन विभाग के यात्री विश्रामगृह में शिफ्ट करने के विरोध में बुधवार को उपखण्ड अधिकारी दिनेश शर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि नगर पालिका कार्यालय को रातोंरात तीर्थराज विमल कुण्ड स्थित पर्यटन विभाग के यात्री विश्रामगृह में शिफ्ट करने से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। ज्ञापन में बताया कि नगर पालिका कार्यालय को मुख्य बाजार में स्थित कार्यालय में ही लाया जाए। नहीं तो कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए जन आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन पर पार्षद लक्ष्मण सैनी, तरुणलता, माया देवी, रेखा शर्मा, पुष्पा गोयल, सोमदत्त जांगिड़, सपना अरोड़ा, पूरन कोली, महेश शर्मा, सीमा गोयल, डॉक्टर हजारीलाल, अंगना सैनी, लक्ष्मी गुर्जर, जहीरा खान, किशोर तिवारी आदि पार्षदों के हस्ताक्षर मौंजूद थे। उधर, विरोध में गुरुवार को कामां कस्बे के सभी बाजार बंद रखकर लाल दरवाजा पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

मकान धराशायी, परिजन बाहर से होने से टला हादसा

भरतपुर. कामां कस्बे में पहाड़ी रोड स्थित बारहदरी के निकट बुधवार दोपहर एक पक्का मकान भरभरा कर अचानक जा गिरा। गनीमत रही कि उस समय परिजन घर के अन्दर नहीं थे। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार पहाड़ी रोड स्थित बारहदरी पर नैमीचंद पुत्र घीसाराम खटीक ने हाल ही में अपना नया मकान बनाया था। मकान के समीप बारहदरी से दिल्ली दरवाजा तक नगर पालिका के नाले के बंद होने से गंदा पानी उसके मकान के समीप भरा होने के चलते मकान भरभरा कर गिर गया। हादसे से मकान में रखा उसका घरेलू सामान क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो